Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 के फिनाले से पहले Manisha Rani की झोली में गिरा बड़ा ऑफर, इस सिंगर के साथ फरमाएंगी इश्क!

Bigg Boss OTT 2 Manisha Rani रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की फाइनलिस्ट मनीषा रानी को शो खत्म होने से पहले ही एक बड़ा ऑफर उनकी झोली में आ गिरा है। फेमस प्लेबैक सिंगर टोनी कक्कड़ ने शो में आकर मनीषा रानी को म्यूजिक वीडियो का ऑफर दिया है। टोनी और मनीषा के डांस ने इंटरनेट पर आग लगा दी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 13 Aug 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 में मनीषा रानी को मिला बड़ा ऑफर। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Manisha Rani Music Album: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाली मनीषा रानी की किस्मत चमकने वाली है। शो से बाहर निकलने से पहले ही मनीषा रानी के सामने प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई है। अब उन्हें शो में एक सिंगर ने म्यूजिक एल्बम का ऑफर दिया है।

दरअसल, बीती रात को 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) का 24 घंटे लाइव बंद कर दिया गया। इससे पहले रात को शानदार पार्टी हुई। इस पार्टी में रंग जमाने इंडस्ट्री के जाने-माने सिंगर्स टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और असीस कौर (Asees Kaur) पहुंचे थे। दोनों ने खूबसूरत गानों से पूरे कॉन्सर्ट की रौनक बढ़ा दी थी। शो के फाइनलिस्ट ने इस कॉन्सर्ट को खूब एन्जॉय किया।

टोनी कक्कड़ ने मनीषा रानी को दिया ये ऑफर

टोनी कक्कड़ ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) से लेकर अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) तक की तारीफ की, जबकि मनीषा रानी को तो अपने म्यूजिक एल्बम का ऑफर भी दे दिया। स्टेज पर झूम रही मनीषा रानी से टोनी कक्कड़ ने कहा, "बिग बॉस के बाहर जब आप जाएंगी तो पहला म्यूजिक वीडियो आप जिसके लिए करेंगी, वो मेरे लिए होगा।" ये सुनकर मनीषा रानी खुशी से झूम जाती हैं।

टोनी कक्कड़-मनीषा रानी की केमिस्ट्री ने लगाई आग

टोनी कक्कड़ ने मनीषा रानी की खूब तारीफ की और उनके लिए कुछ खूबसूरत लफ्ज भी बोले। उन्होंने स्पेशली मनीषा रानी के लिए रोमांटिक गाने गाये और उनके साथ स्टेज पर डांस भी किया। लोगों को उनकी केमिस्ट्री इतनी पसंद आई कि अब सोशल मीडिया पर हैशटैग टोनिशा (#Tonisha) ट्रेंड करने लगा है। मनीषा ने कॉन्सर्ट में पूरी लाइमलाइट खींच ली।

मनीषा रानी को मिली पांच फिल्में?

कुछ दिन पहले एक खबर सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि मनीषा रानी को पांच बड़ी फिल्में ऑफर हुई हैं। टिकटॉक वीडियो से मशहूर हुईं मनीषा रानी आज बिहार का नाम रोशन कर रही हैं। उन्होंने अपने मजाक-मस्ती से सभी का दिल जीत लिया है।

बिग बॉस ओटीटी 2 का कौन होगा विनर?

'बिग बॉस ओटीटी 2' के टॉप 5 में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबीका धुर्वे हैं। टॉप 3 में एल्विश, अभिषेक और मनीषा के पहुंचने की उम्मीद है। 14 अगस्त को शो का ग्रैंड फिनाले होगा।