Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'ये सच में आस्तीन का सांप है', अभिषेक मल्हान ने एल्विश को बोली ऐसी बात, भड़क गए यूजर्स

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अब ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां घर में मौजूद सभी सदस्य सिर्फ अपने बारे में सोचते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स को एल्विश यादव के प्रति अभिषेक मल्हान का व्यवहार भी बदला-बदला लग रहा है। हाल ही में फुकरा इंसान ने एल्विश यादव को ऐसी बात कही जिसे सुनकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Abhishek Malhan Says to Elvish Yadav You Have No Contribution in Salman Khan Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: 'हर पल यहां जी भर जियो, जो है समां कल हो ना हो', ये गाना बिग बॉस के घर में बिल्कुल फिट बैठता है। क्योंकि बिग बॉस के घर में हर वक्त सिर्फ गेम ही नहीं बदलता, बल्कि रिश्ते भी गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं।

कई कंटेस्टेंट ऐसे हैं, जो अपनी सहूलियत के हिसाब से और गेम को देखते हुए तुरंत पलट जाते हैं। बिग बॉस ओटीटी के घर में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है, जहां सोशल मीडिया पर यूजर्स एल्विश यादव के प्रति अभिषेक के बदले व्यवहार पर अब सवाल उठा रहे हैं और उन्हें इनसिक्योर कह रहे हैं।

हाल ही में अभिषेक एल्विश यादव के सामने उनके मुकाबले खुद को विजेता बनने का सही हकदार बताते हुए नजर आए थे।

अभिषेक ने एल्विश को बताया सिर्फ एक कैरेक्टर

हाल ही में एक लाइव फीड में अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव बातचीत करते हुए नजर आए। उन्होंने बातचीत में एल्विश यादव से कहते हैं, "पहले हर कोई एक ग्रुप में था, जहां हर कोई खुद में रहता था, ज्यादा बात नहीं करता था। मैं मानता हूं कि तू एक एंटरटेनमेंट लेकर आया।

हंसा-खेला सब इन्वोल्व हुए वो तेरी एक क्वालिटी है, जो इंटरस्टिंग है। तू एक अच्छा कैरेक्टर है, लेकिन इस घर में और गेम में तेरा कंट्रीब्यूशन बिल्कुल जीरो है। जब तक तुझसे जुड़ी कोई बात नहीं हो, तो तू किसी के मुद्दे में नहीं अड़ता है"।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने एल्विश पर कोई इल्जाम लगाया हो, इससे पहले भी वह यूट्यूबर पर ये इल्जाम लगा चुके हैं कि उन्हें ये सुनने में आया है कि वह बाहर उनकी नेगेटिव पब्लिसिटी करवा रहे हैं"।

सोशल मीडिया पर लोगों ने बताया अभिषेक को इनसिक्योर

फिनाले वीक से पहले तक अभिषेक और एल्विश के बीच ब्रोमेनशिप देखने को मिल रही थी। हालांकि, फिनाले से तीन चार दिन पहले एल्विश के लिए अभिषेक का ये बदला हुआ व्यवहार अब सोशल मीडिया पर ऑडियंस को भी काफी खटक रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "फुकरा दोगला है, एल्विश यादव ही जीतेगा"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं एल्विश यादव की आंखों में दर्द देख सकता हूं, वो बाहर से ही फुकरा भाई को सपोर्ट कर रहे थे, ये सुनना बहुत ही खराब है"।

अन्य यूजर ने लिखा, "अभिषेक को इनसिक्योरिटी हो गई है। डर सबको लगता है, गला सबका सूखता है"। एक अन्य यूजर ने बोला, "ये तो पूरा आस्तीन का सांप निकला"।