Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बेहद आलीशान के घर में रहेंगे सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट, बिग बॉस हाउस की पहली झलक आई सामने

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 की शुरुआत जल्द ही होगी। अब तक मेकर्स ने ऑडियंस की उत्सुकता को बनाए रखा है। मेकर्स ने हाल ही में बिग बॉस हाउस की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की जो बेहद ही खूबसूरत है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 First Glimpse of Salman Khan Theme House Reveals on Air on Jio Cinema in June/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 1 कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था, लेकिन रियलिटी शो के सीजन 2 के लिए मेकर्स ने कमर कस ली है। सलमान खान बिग बॉस सीजन ओटीटी सीजन 2 की होस्टिंग संभालते हुए नजर आएंगे।

अब तक विवादित रियलिटी शो के मेकर्स सलमान खान के लुक के साथ-साथ बिग बॉस ओटीटी 2 का एंथम सांग रिलीज कर चुके हैं, जिसमें रैपर और सिंगर रफ्तार रैप करते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा कंटेस्टेंट के नाम और चेहरों को रिवील किये बिना ही मेकर्स ने यूनिक अंदाज में सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट की एक लिस्ट आउट की थी। अब ऑडियंस की उत्सुकता को दोगुना करते हुए मेकर्स ने फाइनली बिग बॉस हाउस की पहली झलक शेयर कर दी है।

बेहद ही शानदार होगा सलमान खान का 'बिग बॉस हाउस'

रियलिटी शो के मेकर्स हर साल एक नई थीम के साथ ऑडियंस के बीच आते हैं। बिग बॉस का घर कभी पानी तो कभी जंगल अलग-अलग थीम के साथ डिजाइन किया जाता है। बिग बॉस के घर की एक झलक पाने के लिए दर्शक भी उत्सुक रहते हैं।

अब बिग बॉस ओटीटी 2 के घर के अंदर की इनसाइड फोटो देखने का इंतजार भी खत्म हुआ। मेकर्स ने हाल ही में जियो सिनेमा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर घर की एक झलक शेयर की है, जो काफी दिलचस्प है। बिग बॉस की आंख को किचन के सामान से सजाया गया है।

वही एक राउंड टेबल के साथ दो सोफे रखे हुए हैं। अब ये कौन सा रूम है इसका खुलासा मेकर्स ने नहीं किया। हालांकि, फोटो से ये साफ क्लियर है कि बिग बॉस का घर बहुत शानदार होने वाला है।

इतने बजे से ऑनएयर होगा सलमान खान का शो

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी 17 जून से रात 9 बजे ऑनएयर होगा। इस बार ये शो वूट से मर्ज हो चुके जियो सिनेमा पर प्रसारित होगा। खास बात ये है कि बिग बॉस ओटीटी में सिर्फ टीवी या बॉलीवुड के सितारे देखने को नहीं मिलेंगे, बल्कि अलग-अलग फील्ड के लोग इस विवादित शो का हिस्सा बनेंगे।

शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया के अलावा अविनाश सचदेव, आकांक्षा पुरी, बेबिका, फलक नाज, जिया शंकर, मनीषा रानी, पलक पुरसवानी जैसे सितारे नजर आएंगे।