Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Voting List: टीवी की बहू का इस हफ्ते घर से होगा पत्ता साफ? वोटिंग लिस्ट में सबसे नीचे

Bigg Boss OTT 2 Voting List बिग बॉस ओटीटी 2 अब अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। दो हफ्तों में अब तक आकांक्षा पुरी आलिया पलक पुरसवानी और पुनीत सुपरस्टार सहित चार कंटेस्टेंट इस शो अलविदा कह चुके हैं। अब हालिया वोटिंग ट्रेंड लिस्ट सामने आई है जिसमें अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान सबसे ऊपर हैं तो वहीं टीवी की बहू सबसे नीचे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 06 Jul 2023 01:50 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Fukra Insaan Aka Abhishek Malhan Jiya Shankar and Manisha Rani in Top Position in Voting List/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Voting List: सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। दो हफ्तों के बीतने के साथ ही चार कंटेस्टेंट इस शो से एलिमिनेट हो चुके हैं। 45 दिनों के इस शो में शुरुआत से ही ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहा है।

पहले हफ्ते में जहां पुनीत सुपरस्टार को लेकर बवाल मचा, तो वहीं दूसरे हफ्ते में आकांक्षा और जैद हदीद के किस ने सलमान खान का गुस्से का पारा बढ़ा दिया। अब बिग बॉस के घर में 13 में से सिर्फ 9 कंटेस्टेंट बचे हैं और इस हफ्ते सलमान खान के शो से ये बहू एविक्ट हो सकती हैं।

बिग बॉस की वोटिंग लिस्ट में सबसे नीचे हैं ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है और सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस के हिसाब से फैंस उन्हें वोट्स करते हुए अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को ऊपर रख रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के दूसरे हफ्ते में जहां अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने टॉप पर अपनी जगह बनाई, तो वहीं तीसरे हफ्ते में भी उन्हीं का बोलबाला रहा।

द खबरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक रैंकिंग लिस्ट शेयर की है, जिसके हिसाब से फुकरा इंसान ने पहले नंबर पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी। इसके बाद दूसरे नंबर पर मनीषा रानी, जिया शंकर, पूजा भट्ट और जैद हदीद ने टॉप बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 कंटेस्टेंट में अपनी जगह बनाई। आपको बता दें कि ये वो लिस्ट है, जिसका गेम फैंस पसंद कर रहे हैं और उन्हें भर-भरकर वोट कर रहे हैं।

क्या टीवी की इस बहू का होगा पत्ता साफ?

इन पांच सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के अलावा छठे नंबर पर अविनाश सचदेव हैं, जिन्हें सलमान खान कई बार उनके गेम के लिए फटकार लगा चुके हैं। सातवें नंबर पर साइरस ब्रोचा, आठवें नंबर पर बेबिका धुर्वे और नौवें नंबर पर फलक नाज हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

बिग बॉस ओटीटी 2 के नॉमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते अभिषेक मल्हान और जिया शंकर को छोड़कर घर के अन्य सदस्य मनीषा रानी, पूजा भट्ट, अविनाश सचदेव, जैद हदीद, बेबिका धुर्वे, सायरस ब्रोचा और फलक नाज बेघर होने लिए नॉमिनेट हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकेंड के वार में फलक नाज अपने परफॉर्मेंस की वजह से शो को अलविदा कह सकती हैं।