Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: ग्रैंड फिनाले में रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस से इस कपल ने बांधा समा, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale कंट्रोवर्शियल रियलीटी शो बिग बॉस ओटीटी को अगले कुछ घंटो बाद ही अपना विनर मिल जाएगा। एल्विश यादव अभिषेक मल्हान पूजा भट्ट बेबिका ध्रुव और मनीषा रानी में से कोई एक शो की ट्रॉफी ले जाएगा। ग्रैंड फिनाले में काफी कुछ खास होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी 2 की आखिरी रात को यादगार बनाने के लिए कई स्पेशल परफॉर्मेंस दी जाएंगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 14 Aug 2023 12:01 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT Season 2 Grand Finale

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले अब से कुछ ही घंटो की दूरी पर है। आज रात देश को इस रियलिटी शो का अगला विनर मिल जाएगा। वोटिंग लाइन्स ओपन हैं। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए मल्टीपल टाइम्स वोट कर रहे हैं। वहीं, फिनाले की रात को यादगार बनाने के लिए मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' को स्पेशल परफॉर्मेंस के साथ खत्म करने की योजना बनाई है।

फिनाले में देखने को मिलेगी रोमांटिक परफॉर्मेंस

'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस के साथ ही कुछ अन्य सिलेब्रिटीज की परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेगी। ग्रैंड फिनाले में टोनी कक्कड़ परफॉर्म करेंगे। मनीषा रानी के साथ उनके डांस की एक क्लिप वायरल हुई है। इसके अलावा जद हदीद, अकांक्षा पुरी, जिया शंकर जैसे एक्स कंटेस्टेंट्स भी परफॉर्मेंस देंगे।

इन सबमें अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और फलक नाज (Falaq Naaz) भी डांस परफॉर्मेंस देने वाले हैं। फलक और अविनाश फिनाले में एक्शन भरा रोमांटिक डांस परफॉर्म करेंगे। ये दोनों 'ये जवानी है दीवानी' पर डांस करने वाले हैं। इनके डांस की एक झलक सामने आ चुकी है।

Promo, #AvinashSachdev and #FakakNaaz dance performece pic.twitter.com/H5tNWevMW4— BiggBoss Khabri (@TheKhabriTweets) August 14, 2023

बेबिका और पूजा की होगी जुगलबंदी

इसके अलावा बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhruve) और पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) डांस परफॉर्मेंस में भी एक दूसरे को टक्कर देती नजर आएंगी। ये दोनों 'कोई आए तो ले जाए' गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं। उधर, अभिषेक मल्हान फिनाले से पहले हॉस्पिटलाइज हो गए हैं। इसलिए उनका फिनाले में परफॉर्म करना मुश्किल हो गया है।

कब और कहां देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले?

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले जिया सिनेमा पर आज शाम 7 बजे से शुरू हो जाएगा। शो में आयुष्मान खुर्राना और अनन्या पांडे के आने की खबर है। ये दोनों 'ड्रीम गर्ल 2' के प्रमोशन के लिए आ सकते हैं। इसके अलावा शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के भी फिनाले में शिरकत करने की चर्चा है।