Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: बाहर आते ही जिया शंकर ने बताया कौन हो सकता है विनर, नाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Bigg Boss OTT 2 Grand Finale बिग बॉस ओटीटी 2 का 14 अगस्त को ग्रैंड फिनाले है। अब से बस कुछ ही घंटों के बाद फैंस को सलमान खान के सीजन 2 का विनर मिल जाएगा। हालांकि उससे पहले हाल ही में शो से एविक्ट हुईं कंटेस्टेंट जिया शंकर ने बता दिया कि इस सीजन की ट्रॉफी कौन जीत सकता है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 14 Aug 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Grand Finale - जिया शंकर के मुताबिक ये कंटेस्टेंट जीत सकता है शो/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Grand Finale: आज के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 का लाइव टेलीकास्ट और सलमान खान की फटकार फैंस को देखने को नहीं मिलेगी। कुछ घंटों बाद ही इस शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस सीजन में टोटल 13 कंटेस्टेंट और दो वाइल्ड कार्ड आए थे, जिसमें अब सलमान के शो में सिर्फ टॉप 5 बचे हुए हैं।

हाल ही में फिनाले वीक में पहुंचकर छठी कंटेस्टेंट जिया शंकर शो से एविक्ट हो गईं। इस शो से बाहर आते ही जहां उन्होंने कुछ कंटेस्टेंट के खिलाफ बोला, तो वहीं जिया ने ये भी बता दिया कि वह इस सीजन की ट्रॉफी किसके हाथ लग सकती है।

इस कंटेस्टेंट की जीत के लिए जिया शंकर ने की दुआ?

बिग बॉस ओटीटी 2 में अभी पूजा भट्ट, अभिषेक मल्हान, एल्विश यादव, मनीषा रानी और बेबिका धुर्वे के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। हालांकि, वोटिंग लिस्ट में जो दो कंटेस्टेंट आगे चल रहे हैं, वह हैं एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान।

हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में जब जिया शंकर से ये पूछा गया कि वह बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी किसे लिफ्ट करते हुए देखना चाहती हैं, तो उन्होंने बिना देरी किये हुए 'फुकरा इंसान' अभिषेक का नाम लिया। जिया शंकर ने कहा,

ऑफ कोर्स अभिषेक। लेकिन मुझे लगता है एल्विश भी एक सच्चे दिल का इंसान है। वह कितना डाउन टू अर्थ है, ये मुझे मेरी जर्नी के अंत में पता चला। मैं चाहती हूं, इन दोनों में से ही कोई जीते

जिया शंकर को एल्विश ने बताया था डिजर्विंग

हालांकि, अपनी प्रायोरिटी लिस्ट में जिया ने पहला नाम अभिषेक का रखा। जिया शंकर के निकलने के बाद जहां चार कंटेस्टेंट एक-दूसरे को मुबारक बाद देते हुए नजर आए, तो वहीं एक लाइव फीड में एल्विश यादव जिया को याद करते हुए दिखाई दिए।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

उन्होंने ये तक कह दिया कि बेबिका से ज्यादा जिया शंकर टॉप 5 में आना डिजर्व करती थीं। हालांकि, विनर को लेकर हर कोई अपना-अपना नाम बता रहा है। फिलहाल सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी किसके हाथ में जाएगी। इसके लिए अभी आपको रात तक का इंतजार करना होगा।