Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 House Video: घर का पहला लुक आया सामने, जंगल और जेल थीम के साथ सलमान खान लगाएंगे सबकी क्लास

Bigg Boss OTT 2 House Video बिग बॉस ओटीटी 2 शनिवार 17 जून से शुरू हो रहा है। घर के अंदर की झलक मेकर्स ने शेयर की है और बताया कि कैसे इस बार भी शो में धमाल मचने वाला है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Thu, 15 Jun 2023 03:28 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Bigg Boss OTT 2 House Video, Bigg Boss OTT 2 First Look

नई दिल्ली, जेएनएन।Bigg Boss OTT 2 House Video: सलमान खान का बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को शुरू होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने बिग बॉस हाउस की पहली झलक शेयर की है।  जिसे देखते हुए कह सकते हैं कि इस बार भी शो काफी धमाकेदार रहने वाला है।

सामने आई बिग बॉस ओटीटी की 2 की पहली झलक

आकर्षक डिजाइन के साथ, बीबी ओटीटी 2 हाउस की पहली झलक ने प्रशंसकों को और भी एक्साइटेड कर दिया है। लोगों को इनटिरियर इतना पसंद आ रहा है कि वो ये जानने के लिए बेचैन है कि आखिर इस बार की थीम है क्या। पहली झलक में, घर अपने बोल्ड, चटख रंगों और वाइब्रेंट लुक के लिए आपका ध्यान आकर्षित करता है। पिछले साल की तरह इस बार भी घर बहुत ही भव्य है। इसमें बेडरूम, एक स्विमिंग पूल और बड़ा सा गार्डन एरिया है।

एक्साइटेड हुए फैंस

इस फर्स्ट लुक ने फैंस को हैरत में डाल दिया है और अपकमिंग सीजन के लिए उनके उत्साह को बढ़ा दिया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद दर्शक, घर की थीम का अंदाजा लगाने में लगे हुए हैं।

— The Khabri (@TheKhabriTweets) June 15, 2023

ये है कंटेस्टेंट लिस्ट

इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को करण जौहर नहीं बल्कि सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ओटीटी शो के प्रीमियर से पहले, निर्माताओं ने उन 13 कंटेस्टेंट्स की पहली झलक दिखाई, जो इस बार बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे। इसके बाद लोगों को पता चला कि ब्रेकिंग न्यूज के टाइटल के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी एंट्री लेने वाली है। इसके अलावा शीजान खान की बहन फलक नाज भी कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हैं।

आलिया सिद्दीकी कर सकती हैं बड़े खुलासे

इस साल के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में आलिया सिद्दीकी, आकांक्षा पुरी, जिया शंकर, पुनीत सुपरस्टार, अविनाश सचदेव, साइरस ब्रोचा, फलक नाज और पलक पुरसवानी होंगे। जहां आलिया नवाजुद्दीन के खिलाफ अपने मामले को लेकर खबरों में रही हैं, वहीं फलक नाज अपने भाई शीजान के साथ तुनिशा शर्मा की मौत के मामले के कारण खबरों में रही। आकांक्षा पुरी, स्वयंवर मीका दी वोहती की विजेता हैं।