Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: क्या बिग बॉस हाउस में पूजा भट्ट सरेआम इस्तेमाल कर रही है फोन, वायरल फोटो का सच आया सामने

Bigg Boss OTT 2 14 अगस्त यानी सोमवार को शो फिनाले होने वाला है। अब घर में 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं जिसमे मनीषा रानी एल्विश यादव अभिषेक मल्हान बेबिका और पूजा भट्ट नजर आ रहे हैं। इन पांचों में से सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 2 का एक विनर बनने वाला है। इस बीच अब सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट के पास घर में फोन होने की खबर है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 10 Aug 2023 04:32 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Pooja Bhatt Phone BB House

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Pooja Bhatt Phone: 'बिग बॉस ओटीटी 2' का ये फिनाले वीक चल रहा है। 14 अगस्त यानी सोमवार को शो फिनाले होने वाला है। अब घर में 5 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमे मनीषा रानी, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका और पूजा भट्ट नजर आ रहे हैं। इन पांचों में से सोमवार को 'बिग बॉस ओटीटी 2' का एक विनर बनने वाला है।

सोशल मीडिया पर लगातार शो की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इसी बीच शो को लेकर एक नया खुलासा होता दिखाई दे रहा है। कुछ फोटोज पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि पूजा भट्ट के पास घर में फोन है।

क्या बिग बॉस हाउस में पूजा भट्ट के पास है फोन

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ये आखिरी वीक चल रहा है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि पूजा भट्ट द्वारा मोबाइल फोन के इस्तेमाल करने की बात कही जा रही है। मोबाइल फोन करने की बात हम नहीं बल्कि ये तस्वीरें बोल रही है। सालों से चल रहे बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट्स बाहरी दुनिया से दूर रहते हैं। उन्हें उस घर में फोन लेकर जाने की इजाजत नहीं होती। जब तक वह उस घर में है तब तक वह किसी बाहर के व्यक्ति से किसी तरह से कोई संपर्क नहीं कर सकते।

ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीरे

अब सोशल मीडिय पर पूजा भट्ट के पास फोन देखकर विवाद खड़ा हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो में पूजा घर के गार्डन एरिया में सोफे पर बैठकर बेबिका धुर्वे के साथ बातचीत कर रही हैं। पूजा वाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं, जबकि बेबिका ने सैटिन ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है। पूजा के बगल में मोबाइल फोन नजर आ रहा है।

— tweets (@bepositivesd) August 8, 2023

सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर लगातार यूजर्स इस फोटो को ट्वीट कर रहे हैं और अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। एक यूजर्स ने इसे शेयर करते हुए लिखा, 'अब तो प्रूफ मिल गया.... ये है बिग बॉस की सच्चाई'। वहीं यूजर ने लिखा, 'यह पैसे की ताकत है'। तीसरे ने लिखा, 'इसका मतलब एल्विश सही बोल रहा था कि इसके पास फोन है, एल्विश का शक सही निकला'। इन तस्वीरों को देखकर ये भी कहा जा रहा है कि उनके साथ  छेड़छाड़ की गई है।

पूजा के फोन वाला दावा क्या है गलत

यूजर्स द्वारा शेयर की कई फोटो के अलावा सोशल मीडिया पेज 'बिग बॉस खबरी' ने सेम फोटो को शेयर करते हुए लिखा, जांच के बाद पता चला कि पूजा भट्ट वाली तस्वीर को किसी ने एडिट किया था। #बिगबॉसओटीटी2। यानी की ये साफ होता है कि घर में पूजा के पास कोई फोन नहीं है।