Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Ott 2: इस कंटेस्टेंट के सामने फूट-फूटकर रोए जाद हदीद , बिग बॉस के इस टास्क को बताया अपमानजनक

Bigg Boss Ott 2 बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला ही हफ्ता काफी धमाकेदार रहा जहां वीकेंड के वार में आकर सलमान खान ने कंटेस्टेंट की क्लास लगा दी। हालांकि इस बीच ही जाद हदीद वीकेंड के वार में करवाए गए टास्क से काफी परेशान नजर आए और उन्होंने अपनी को-कंटेस्टेंट से दिल का हाल बयां किया। इस दौरान जाद बात करते हुए रो पड़े।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 06:18 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Jad Hadid Break Down in Front of Jiya Shankar After Weekend Ka Vaar With Salman /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2: सलमान खान के शो को शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है। जियो सिनेमा पर प्रसारित होने वाले इस शो में शुरुआत से ही खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है।

बेबिका जहां आकांक्षा पुरी से लेकर जिया शंकर तक के ऊपर निजी कमेंट करती दिखाई दीं, तो वहीं पहले ही हफ्ते में पुनीत सुपरस्टार के बाद पलक पुरसवानी को भी कम वोट्स मिलने की वजह से शो को अलविदा कहना पड़ा।

हालांकि, पहले वीकेंड के वार में करवाए गए टास्क की वजह से लेबनान में जन्में मॉडल जाद हदीद को काफी बुरा फील हुआ, जिसकी वजह से वह काफी रोये।

वीकेंड के वार के बाद टूट गए जाद हदीद

विदेशी मॉडल और एक्टर जाद हदीद को भले ही हिंदी न आती हो, लेकिन अपने अच्छे व्यवहार की वजह से उन्होंने घरवालों के साथ-साथ फैंस के दिलों में भी एक अलग जगह बना ली। हालांकि वीकेंड के वार के टास्क में कुछ ऐसा हुआ, जिससे हदीद का दिल पूरी तरह से टूट लिया और उनकी आंखों से आंसू निकल गए।

हाल ही में बिग बॉस के घर का एक नया हिस्सा खुला, जिसमें हर वीकेंड के वार में एक टास्क होगा। पहला टास्क जाद हबीब और सायरस ब्रोचा के बीच खेला गया।

View this post on Instagram

A post shared by Mj حديد (@jadhadid)

इस टास्क में एक तरफ जहां जाद हदीद को फैंस द्वारा शेयर किये गए कमेंट्स पढ़ने थे, तो वहीं दूसरी तरफ सायरस को बिना रुके अपना पसंदीदा नॉन-वेजिटेरियन फूड खाना था। टास्क में अगर जाद तीन कमेंट पढ़ने में गलती करते, तो उनपर गंदा पानी डाला जाता, जबकि सायरस को खाते हुए रुकना पड़ता।

बिग बॉस के टास्क को बताया अपमानजनक

वीकेंड के वार के टास्क के बाद जाद हदीद अपनी को-कंटेस्टेंट जिया शंकर से ये कहते हुए दिखाई दिए की उन्हें बिग बॉस का ये टास्क बहुत ही 'अपमानजनक' और 'अनादरपूर्ण लगा। उन्होंने अपने दिल की बात करते हुए कहा कि, ऐसा लग रहा था कि वह किसी तरह का दंड झेल रहे हैं, जबकि सायरस ब्रोचा को खाने में उनका पसंदीदा फूड दिया जा रहा है।

जिया शंकर से अपने दिल की बात कहते-कहते अचानक जाद रो पड़े। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में पूजा भट्ट से बात करते हुए जाद हदीद ने अपने दर्दनाक बचपन की दास्तां शेयर की थी, जिसे सुनकर एक्ट्रेस भी रो पड़ी थी।