Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: जिया शंकर की असली उम्र जानकर शॉक रह गए जद हदीद, बोले- 'मैं बेवकूफ महसूस कर रहा'

Bigg Boss OTT Season 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में आए दिन कोई न कोई हंगामा देखने को मिलता रहता है। बीते एपिसोड में ढेर सारे ड्रामे देखने को मिले। एक ड्रामा जिया शंकर की उम्र को लेकर था। जद हदीद जिया की रियल एज जानकर शॉक रह जाते हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 15 Jul 2023 09:03 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Jad Hadid gets shocked to know Jiya Shankar Real Age. Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Season 2: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में प्यार, दोस्ती और तकरार सब देखने को मिल रहा है। शो में जद हदीद (Jad Hadid) और जिया शंकर (Jiya Shankar) के बीच पिता-बेटी जैसा रिश्ता भी बना है। जद हमेशा जिया को अपनी बेटी की तरह ट्रीट करते हैं, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में जद एक्ट्रेस की रियल एज जानकर शॉक रह जाते हैं।

क्या है जिया शंकर की उम्र?

शुक्रवार के एपिसोड में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और जिया शंकर के बीच गंदी लड़ाई हो जाती है। बात इतनी बढ़ जाती है कि पूजा, जिया को अपशब्द कहने लगती हैं। दोनों के बीच तीखी बहस के बाद पूजा भट्ट, फलक नाज, अविनाश सचदेव और जद हदीद के साथ बातचीत करने लगती हैं। इस बातचीत में जिया शंकर की उम्र का जिक्र होता है और जद हदीद शॉक रह जाते हैं। फलक और अविनाश बताते हैं कि जिया 29 या 30 साल की हैं। ये सुन जद के कान खड़े हो जाते हैं।

जिया शंकर की उम्र जान शॉक रह गए जद

जद हदीद कहते हैं कि वह जिया को 21 या 22 साल की समझ रहे थे। वह खुद 38 साल के हैं। इसलिए उन्होंने जिया को बेटी की तरह ट्रीट किया था। पूजा कमेंट करती हैं कि ये जिया की रणनीति है कि हर कोई उसके साथ बच्चे की तरह व्यवहार करे। यह उसके गेम का हिस्सा था। इसके बाद जद हदीद कहते हैं, "मैं बेवकूफ की तरह महसूस कर रहा हूं।"

मनीषा रानी हुईं इमोशनल

मनीषा रानी बिग बॉस हाउस में पहली बार कैप्टन बनी हैं। वह कैप्टेंसी की जिम्मेदारी को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रही हैं। कल के एपिसोड में दिखाया गया कि अविनाश अपना बिस्तर नहीं बनाते हैं और वह उन्हें उनके बेड को न छूने के लिए भी कहते हैं। इस पर मनीषा भड़क जाती हैं। दोनों के बीच काफी बहस भी होती है।

पहले अभिषेक मल्हान अपनी दोस्त मनीषा की साइड लेकर अविनाश से भिड़ जाते हैं, लेकिन जब वह बाद में मनीषा को समझाते हैं तो वह खुद को सही ठहराते हुए यूट्यूबर पर आगबबूला हो जाती हैं। बाद में मनीषा, अभिषेक के सामने इमोशनल हो जाती हैं और वह उन्हें चुप कराते हैं।