Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: इस कंटेस्टेंट के हाथ नहीं आएगी ट्रॉफी, जैद हदीद ने गलती से दे दिया विनर के बारे में बड़ा हिंट?

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर वार करने से भी अब पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में एक एपिसोड में जैद हदीद ने गलती से विनर के बारे में बात करते हुए ये क्लियर किया कि कौन सा वो कंटेस्टेंट हैंजो सलमान खान का शो नहीं जीत सकता।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 20 Jul 2023 08:52 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Jad Hadid Hint About Winner of Salman Khan Show /Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहता है। अब धीरे-धीरे ये शो अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है। शो में अभी भी 10 कंटेस्टेंट बाकी हैं और हफ्ते सिर्फ दो हुए हैं।

अब इन दो हफ्तों में शो में क्या-क्या ट्विस्ट आएंगे ये जानने के लिए तो हर कोई बेसब्र हैं, लेकिन हाल ही में शो के विनर के बारे में जैद हदीद के मुंह से कुछ ऐसा निकला जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

उन्होंने हाल ही में घर में बातचीत करते हुए बताया कि 10 कंटेस्टेंट में से कौन सा ऐसा कंटेस्टेंट है, जो बिल्कुल भी इस शो का विनर नहीं बन सकता।

जैद हदीद को बिग बॉस में नहीं लग रहा है अच्छा

जैद हदीद का शुरूआती सफर बिग बॉस में काफी अच्छा था, लेकिन तीसरे हफ्ते के बाद जैसे ही एल्विश यादव की घर में एंट्री हुई, पूरे घर की काया पलट हो गई। जैद हदीद एक एपिसोड में ये कहते हुए दिखाई दिए कि उन्हें हिंदी नहीं बोलनी आती और जब भी वह किसी ग्रुप में बैठे हुए होते हैं, तो उन्हें लोगों से ये गुजारिश करनी पड़ती है कि वह उनकी बातों को ट्रांसलेट करें। उन्होंने आगे कहा कि लोग बस कुछ ही शब्दों को ट्रांसलेट करते हैं, लेकिन फिर वह हिंदी में बात करने लगते हैं।

ये कंटेस्टेंट नहीं बन सकता सलमान के शो का विनर

जैद हदीद ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए बातों ही बातों में ये भी कह दिया कि वह इस शो के विनर नहीं बन सकते हैं, क्योंकि वह इंडियन नहीं हैं। लेबनॉन मॉडल ने कहा, "मेरी एनर्जी कम है, क्योंकि मैं अब थक चुका हूं। मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी इतना ड्रामा नहीं देखा है।

मैं लोगों से मिलते-मिलते अब थक चुका हूं। मैं अपने बहुत ज्यादा एफर्ट डाल रहा हूं और जो मैं कर रहा हूं, वह मैं सच में दिल से कर रहा हूं, ऐसा नहीं है मैं खुद को किसी भी चीज के लिए फोर्स कर रहा हूं"। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए छह कंटेस्टेंट नॉमिनेट हैं, जिनमें जैद हदीद का नाम भी शामिल है।