Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: भयंकर लड़ाई के बाद जिया शंकर और अविनाश सचदेव की हुई दोस्ती, नॉमिनेशन टास्क देख किया पैच-अप

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 चर्चा में बना हुआ है। शो में कंटेस्टेंट के लड़ाई- झगड़े और प्यार समेत बदलते रवैये ने फैंस की दिलचस्पी बनाए रखी है। अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत से दोस्त रहे अविनाश सचदेव और जिया शंकर की लड़ाई देखने को मिली। हालांकि दोनों ने जल्द पैच- अप भी कर लिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 12 Jul 2023 12:09 PM (IST)
Hero Image
Jiya Shankar, Avinash Sachdev Patch- Up After Nomination Task, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने कंटेंट को लेकर चर्चा में बना हुआ है। कंटेस्टेंट्स के चौंका देने वाले कारनामे और विवाद फैंस के बीच शो के लिए दिलचस्पी बनाए हुए है। हाल ही में जिया शंकर और अविनाश सचदेव के बीच झगड़ा हो गया था, लेकिन दोनों ने अब फिर दोस्ती कर ली है।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत से जिया शंकर और अविनाश सचदेव के बीच अच्छी बॉन्डिंग रही है, लेकिन एक्टर की फलक नाज संग नजदीकियां बढ़ने के साथ ही जिया शंकर से उनकी अनबन हो गई। अब नॉमिनेशन टास्क के बाद दोनों ने अपने गिले- शिकवे दूर कर लिए।

नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में इस बार नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को अपने एक पर्सनल सामान का त्याग करना था। वहीं, अभिषेक मल्हान और जिया शंकर ने टास्क के लीडर बने थे। अभिषेक को नॉमिनेशन से उनके फैंस ने सर्वे राउंड के दौरान वोटिंग करके बचा लिया। वहीं, जिया घर की कैप्टेन होने के कारण नॉमिनेशन से बच गईं।

कौन- कौन हुआ नॉमिनेट ?

नॉमिनेशन टास्क में, जिया और अभिषेक को एक राउंड में सिर्फ एक रिक्वेस्ट को मंजूरी देने के लिए कहा गया। टास्क में फलक नाज ने मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और अविनाश सचदेव को नॉमिनेट किया। पूजा भट्ट ने फलक नाज और अविनाश सचदेव ने पूजा भट्ट को नॉमिनेट किया। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 से इस हफ्ते बाहर होने के लिए एलिमिनेशन की तलवार फलक नाज, पूजा भट्ट, बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, फलक नाज और अविनाश सचदेव पर लटकी है।

जिया शंकर और अविनाश सचदेव का पैच-अप

नॉमिनेशन टास्क के बाद अविनाश सचदेव और जिया शंकर के बीच काफी देर तक बाते हुई। दोनों ने इस दौरान अपने मतभेदों को सुलझाने की कोशिश की। जिया ने अविनाश को समझाया कि वह उसे अपना अच्छा दोस्त मानती हैं। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वो उससे और फलक नाज को अपना समझती हैं और घर के बाहर भी उनसे दोस्ती रखना चाहती हैं।

जिया ने अविनाश से मांगी माफी

इसके बाद अविनाश ने बताया कि उन्होंने लेटर में जिया को डंब कहा था और फिर एक्ट्रेस ने उन्हें नॉमिनेट कर दिया। अविनाश ने जिया को समझाया कि उसे कोई शिकायत नहीं है और वह उसके विचारों का सम्मान करता है। उन्होंने कहा कि वो जिया की हरकतों से कंफ्यूज हो जाते हैं क्योंकि वो कहती कुछ हैं और करती कुछ हैं। जिया, अविनाश की बात सहमत हो गई और उनसे अपनी पिछली बहस के लिए माफी भी मांगी। दोनों ने एक बार फिर अपने गिले शिकवे भुला दिए।