Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: ये कंटेस्टेंट बना बिग बॉस ओटीटी 2 का पहला फाइनलिस्ट, नाम सुनकर कानों पर नहीं होगा यकीन

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 का गेम अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है जहां कंटेस्टेंट ट्रॉफी के लिए एक-दूसरे से लड़ रहे हैं। शो का पांचवां हफ्ता है और कंटेस्टेंट के बीच टिकट टू फिनाले टास्क खेला जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस टास्क के बाद बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का पहला फाइनलिस्ट मिल गया है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 27 Jul 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Jiya Shankar Become the First Finalist of Salman Khan Show Won Ticket to Finale Task Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस का गेम अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच चुका है। इस शो में अभी भी 9 कंटेस्टेंट बाकी हैं, जो टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं।

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हार जहां ऑडियंस रैंकिंग के हिसाब से पहले और दूसरे नंबर पर हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जिया शंकर से लेकर मनीषा रानी तक कई कंटेस्टेंट ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने की और हर टास्क को जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट बना सलमान खान के शो का पहला फाइनलिस्ट

अगले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 का फाइनल टास्क होने वाला है, उससे पहले पांचवें हफ्ते में पूरे वीक 'टिकट टू फिनाले' टास्क चल रहा है। बिग बॉस के नौ कंटेस्टेंट जिया शंकर, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हार, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट, जैद हदीद, मनीषा रानी, आशिका भाटिया और बेबिका को बिग बॉस ने तीन अलग-अलग टीमों में बांटा गया।

अब हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि फिनाले टास्क में जिया शंकर ने टास्क जीतकर फाइनल्स में एंट्री की है। यानी कि अब जिया शंकर बिग बॉस ओटीटी 2  की पहली ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने फाइनल्स में अपनी जगह बनाई है।

ऑडियंस रैंकिंग के हिसाब से इस नंबर पर हैं जिया शंकर

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की एक रैंकिंग लिस्ट सामने आई थी, जिसमें जिया शंकर ने पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाई थी। पहले नंबर पर सबसे ज्यादा वोट्स एल्विश यादव को मिले, उनके बाद अभिषेक मल्हान खिसककर दूसरे नंबर पर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा तीसरे पर मनीषा रानी और चौथे पर आशिका भाटिया ने रिंग लिस्ट में अपनी जगह बनाई।

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 की टीआरपी की बात करें तो शुरुआती तीन हफ्तों में ये शो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया था, लेकिन चौथे हफ्ते में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद इस शो ने टॉप 10 टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली थी।