Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी और उनके पापा की बॉन्डिंग देख परेशान हुईं जिया शंकर, परिवार को यादकर रोईं एक्ट्रेस

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 में इन दिनों फैमिली स्पेशल वीक चल रहा है। इस दौरान बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार से मिलने का मौका दे रहे हैं। अब तक अभिषेक मल्हान अविनाश सचदेव और मनीषा रानी के पैरेंट्स घर में एंट्री कर चुके हैं। अभिषेक और अविनाश को अपनी मांओं से मिलने का मौका मिला तो वहीं मनीषे से उनके पापा मिलने आए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 01 Aug 2023 10:52 AM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss OTT 2, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 दर्शकों के बीच खूब पॉपुलैरिटी बटोर रहा है। शो की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने इसे दो हफ्ते आगे बढ़ा दिया। इसके अलावा अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव जैसे सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर को भी बिग बॉस ओटीटी 2 में शामिल किया, जिसका शो को फायदा भी मिला। अब शो फैमिली स्पेशल वीक चल रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 2 अपने फिनाले वीक में पहुंचने वाला है। 15 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 2 को अपना विनर मिल जाएगा। शो में शामिल सभी कंटेस्टेंट्स हफ्तों से अपने घरवालों से दूर हैं। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 2 के मेकर्स कंटेस्टेंट्स को अपने परिवार से मिलने का मौका दे रहे हैं।

घरवालों से मिले कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ओटीटी हाउस में सबसे पहले अभिषेक मल्हान और अविनाश सचदेव को अपनी मांओं से मिलने का मौका मिला। वहीं, मनीषा रानी के पापा उनसे मिलने आए। फैमिली के साथ हुए इस रीयूनियन को देखकर बाकी घरवाले भी भावुक हो गए, लेकिन सबसे ज्यादा परेशान जिया शंकर नजर आईं।

मनीषा से मिलने आए उनके पापा

मनीषा रानी और उनके पिता का प्यार भरा रिश्ता देखकर जिया शंकर बेहद इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। उन्होंने मनीषा से कहा कि उनके पापा बहुत प्यारे हैं। इस पर मनीषा ने जिया को गले लगा लिया और कहा कि उनकी मां भी जल्द आएंगी। मनीषा के पापा के जाने के बाद जिया अकेले बैठकर काफी देर तक रोती रहीं।

इमोशनल हुईं जिया

बता दें के जिया शंकर ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने परिवार को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया कि वो एक ब्रोकन फैमिली से आती हैं। जिया जब 13 साल की थी तब उनके पेरेंट्स अलग हो गए थे। शो में जिया ने अपने पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि वो अपने पिता का नाम इस्तेमाल नहीं करतीं और शंकर उनका असली नाम नहीं है।

मुश्किल था बचपन

जिया ने अभिषेक मल्हान के साथ बातचीत के दौरान भी अपने परिवार को लेकर बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि सिंगल मदर के साथ रहना मुश्किल है और उनके पास कोई फादर फिगर न होने के कारण उन्हें मुश्किल समय का सामना करना पड़ा था।