Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: किसने जिया शंकर-जद हदीद के पिता-बेटी जैसे रिश्ते पर किया गंदा कमेंट? एक्ट्रेस का उठा दोस्ती से भरोसा

Bigg Boss OTT Season 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के रविवार का वार में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस स्पेशल गेस्ट बनकर आए और कंटेस्टेंट्स के साथ एक धमाकेदार टास्क खेला जिसने पूरे घर का माहौल ही बदल दिया। जिया शंकर को पता चला कि किसी ने उनके और जद हदीद के पिता-बेटी के रिश्ते पर भद्दा कमेंट किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 10 Jul 2023 10:17 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Jiya Shankar breaks down to know the bad comment about her and Jad Hadid relationship. Photo-Instagam

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Season 2: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का रविवार का वार काफी धमाकेदार रहा। बीते एपिसोड में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को सही रास्ता दिखाया और उनके मन की बात निकलवाई। शो में फेमस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) भी स्पेशल गेस्ट बनकर आए और एक टास्क से घर में बम फोड़ दिया।

दरअसल, हुआ यूं कि टेरेंस लुईस ने बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क किया। स्क्रीन्स पर सभी कंटेस्टेंट्स को कुछ कमेंट्स दिखाए गए, जिसके पीठ पीछे बातें कही गई थीं। उन्हें अनुमान लगाना था कि ये कमेंट किसने किया है। अनुमान लगाने पर कंटेस्टेंट को कमेंट करने वाले शख्स पर गंदा पानी डालना था।

जिया-जद के रिश्ते पर भद्दा कमेंट

एक्ट्रेस जिया शंकर (Jiya Shankar) को आगे बुलाया गया और उन्हें कुछ कमेंट्स दिखाए गए, जो उनके पीठ पीछे किए गए थे। एक कमेंट उनके और जद हदीद के रिश्ते पर था। जद, जिया को अपनी बेटी की तरह प्यार करते हैं। हालांकि, कमेंट में उनके रिश्ते पर भद्दा कमेंट किया गया। कहा गया कि जेस्चर से वे पिता-बेटी नहीं लगते हैं। 

इस कमेंट को पढ़कर जिया टूट जाती हैं। वह कहती हैं, 'यह बहुत घटिया है।' वह रोने लगती हैं। जद हदीद को जब इस बारे में बताया जाता है, तब वह भी अपना आपा खो देते हैं। फिर जिया बेबीका धुर्वे (Bebika Dhurve) को बुलाती हैं, लेकिन उनका अनुमान गलत निकल जाता है। बेबीका गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि वह ऐसा घटिया नहीं सोच सकती हैं।

जिया ने अपने ही दोस्त पर किया शक

इसके बाद जिया शंकर परेशान हो जाती हैं और रोने लगती हैं। जिया ने कहा,

"मुझे लगता था कि जो लोग मेरे बारे में ऐसा बोलेंगे, लेकिन वह बोल ही नहीं रहे हैं। इसका मतलब मुझे सच में धोखा मिल रहा है। शायद मेरे ही लोगों में से कोई है। मैं सच में जानना चाहती हूं कि वह कौन है?"

इसके बाद जिया अविनाश को बुलाती हैं, लेकिन ये जवाब भी गलत निकलता है। बाद में दिखाया जाता है कि ये कमेंट अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी ने कहा था। हालांकि, जिया को उस वक्त ये बात नहीं बताई जाती है। हालांकि, बाद में अभिषेक ये बात खुद कबूल कर लेते हैं और उनसे माफी भी मांगते हैं।