Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: पहली बार अपने परिवार को लेकर बोलीं जिया , अभिषेक से कहा- मेरी जिंदगी बिल्कुल आसान नहीं है

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में इस वक्त एल्विश यादव के अलावा अगर किसी की चर्चा है तो वह अभिषेक मल्हान और जिया शंकर हैं। दोनों की नजदीकियां सीजन का अंत आते-आते बढ़ रही हैं। हमेशा अपने फैमिली मैटर को बिग बॉस से दूर रखने वालीं जिया ने अभिषेक के सामने पहली बार अपने परिवार पर खुलकर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 31 Jul 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Jiya Shankar Broke Down in Front of Abhishek Malhan to Talk About Her Single Mom/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में इन दिनों अभिषेक मल्हान और जिया शंकर की खास दोस्ती की खूब चर्चा हो रही है। मनीषा रानी से लेकर बेबिका धुर्वे तक कई कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के सामने ये बात कह चुके हैं कि जिया के मन में उन्हें लेकर दोस्ती से ज्यादा फीलिंग्स हैं।

हालांकि, बातों ही बातों में जिया शंकर भी कई बार ये स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्हें अभिषेक मल्हान उन्हें अन्य सदस्यों के मुकाबले ज्यादा अच्छे लगते हैं।

अब हाल ही में जिया शंकर ने अपने परिवार से जुड़ी कुछ ऐसी बातें अभिषेक मल्हान को बताई, जो इससे पहले उन्होंने किसी भी सदस्य से डिस्कस नहीं की थी।

अपने परिवार को लेकर अभिषेक मल्हान से की बात

जिया शंकर पूरे सीजन में घरवालों की उनके व्यक्तित्व को लेकर बोली गई बातों पर कम ही रिएक्ट करती हैं, जिसकी वजह से कई बार लोगों ने उन्हें थाली का बैंगन जैसी बातें भी कह दी। हालांकि, जहां हर कोई खुलकर अपने परिवार को लेकर बात करता है, तो वहीं जिया शंकर अपनी फैमिली के बारे में बात करने से बचते हुए नजर आईं।

लेकिन हाल ही के एक एपिसोड में जिया अभिषेक से अपने परिवार पर बात करते हुए कहती हैं,

किसी ने भी वो जिंदगी नहीं जी, जो मैंने जी है। मेरे डैड नहीं हैं और सिंगल मां के साथ जीना बिल्कुल भी आसान नहीं होती है। मेरे परिवार में कोई भी मेल नहीं है। मेरा कोई भाई नहीं है

View this post on Instagram

A post shared by abhiya (@abhiya_fan_girl)

अभिषेक मल्हान ने यूं दी जिया शंकर को सांत्वना

जिया शंकर ने आगे कहा,

मेरे परिवार में सिर्फ मैं और मेरी मां हैं। मुझे जैद की बात इसलिए लगी, क्योंकि उन्होंने खुद को मेरे पिता के समान बताया, जोकि वह नहीं हैं।

जिया शंकर की इस बात को सुनने के बाद अभिषेक मल्हान ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा,

तुमने अपने लिए बिल्कुल सही निर्णय लिया है। लेकिन तुम्हें दोस्ती के पॉइंट ऑफ व्यू से सोचना चाहिए। अविनाश और जैद दोनों तेरे पर बहुत विश्वास करते थे, तुमने ये जो किया है, उससे तुम्हारी दोस्ती खत्म हो गई है।

आपको बता दें कि जैद ने हाल ही में अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए जिया शंकर को 'सांप' कह दिया था। यहां तक कि अविनाश भी जिया शंकर की हरकत से खुद के गुस्से पर काबू नहीं कर सके।