Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने दिया अपनी बेस्ट फ्रेंड को धोखा, नेशनल टीवी पर खुली पोल

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत काफी धमाकेदार हुई है। शुरुआत से ही इस सीजन में कंटेस्टेंट के बीच तकरार देखने को मिल रही है।अब बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट ने अपनी ही बेस्ट फ्रेंड पर धोखा देने का आरोप लगाया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 19 Jun 2023 12:37 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Jiya Shankar Reveals to Avinash Sachdev How Her Friendship With Palak Purswani Broke/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: ओटीटी पर बिग बॉस सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है। इस सीजन का ग्रैंड प्रीमियर काफी धमाकेदार हुआ। सलमान खान के शो में सीजन की शुरुआत से ही काफी मसाला देखने को मिल रहा है।

अविनाश सचदेव और मनीषा रानी के बीच जहां शो के ऑनएयर होने के 24 घंटे बाद ही खूब झगड़ा हुआ, तो वहीं दूसरी तरफ पलक पुरसवानी और अविनाश की मंच पर आते ही तू-तू मैं-मैं हो गई।

अब बिग बॉस के घर में दो दिन बाद पहुंची पलक पुरसवानी पर 'पिशाचिनी' एक्ट्रेस ने धोखा देने का आरोप लगाते हुए ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो सकते हैं।

पलक पुरसवानी ने दिया अपनी बेस्ट फ्रेंड को धोखा

पलक पुरसवानी बिग बॉस के घर में एंट्री लेने से पहले ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं। एक्ट्रेस ने शो में आने से पहले ही बिग बॉस का बड़ा नियम तोड़ दिया और वोट अपील कर दी, जिसका खुलासा सलमान खान ने किया था।

घर के अंदर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश को छोड़कर एक और ऐसा कंटेस्टेंट मौजूद है, जिसने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया है, वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि जिया शंकर हैं, जिन्होंने नेशनल टेलीविजन पर पलक पुरसवानी पर धोखा देने का आरोप लगाया है और बताया है कि आखिरकार उन दोनों की दोस्ती क्यों टूटी है।

एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को किया था इनवाइट

जिया शंकर और अविनाश सचदेव के बीच बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पहले दिन से ही दोस्ती देखने को मिल रही है। हाल ही में पलक के साथ अपने ब्रेकअप की कहानी बताने के बाद, जब अविनाश ने जिया से उनकी और पलक की दोस्ती टूटने का कारण पूछा, तो उन्होंने कहा, 'पलक ने मुझे चीट किया।

दो दोस्तों के बीच एक ब्रो कोड होता है। मैंने इससे पहले आपको हमेशा पलक के ब्वॉयफ्रेंड के तौर पर देखा, लेकिन जब मेरा और मेरे एक्स का ब्रेकअप हो गया था और हमने साथ में एक वेकेशन प्लान किया था, तो उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड को भी इनवाइट किया।

जब मुझे ये पता चला और मैंने पूछा, तो उसने मेरे मुंह पर झूठ बोला कि मैंने उसे नहीं बुलाया। कुछ भी करो, लेकिन मुझे झूठ से सख्त नफरत है। मुझे ये कतई बर्दाश्त नहीं है, इसलिए हमारी दोस्ती टूटी"। आपको बता दें कि इस शो से पहले ही दिन पुनीत सुपरस्टार आउट हो चुके हैं।