Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: महेश भट्ट ने मनीषा रानी को किया किस, गुस्साए यूजर्स बोले-इन्हें घर से बाहर निकालो

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। इस हफ्ते बचे हुए सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट की फैमिली उनसे मिलने के लिए आई। महेश भट्ट भी बेटी पूजा भट्ट से मिलने पहुंचे। लेकिन उन्होंने बातचीत के दौरान मनीषा रानी के साथ कुछ ऐसी हरकत की जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा उबल पड़ा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 02 Aug 2023 02:44 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Mahesh Bhatt Kissing Manisha Rani Hand Fans Furious at Him Says This is So Uncomfortable/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 धीरे-धीरे अपने लास्ट फेज की तरफ बढ़ रहा है। इस सीजन में टोटल 13 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से अब सिर्फ आठ सेलिब्रिटीज ही घर में बचे हुए हैं। इस हफ्ते घर में सभी कंटेस्टेंट की फैमिली ने एंट्री ली।

अभिषेक की मम्मी से लेकर एल्विश के पापा तक ने घर के माहौल को खुशनुमा कर दिया। अपनी बेटी पूजा भट्ट से मिलने महेश भट्ट भी घर में आए। उन्होंने सभी घरवालों से बातचीत की। लेकिन उन्होंने बातचीत करते-करते मनीषा रानी के साथ कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर फैंस गुस्से से बौखला उठे।

महेश भट्ट ने मनीषा रानी के हाथ पर किया किस

हाल ही में एक फैन पेज ने बिग बॉस ओटीटी 2 की लाइव फीड का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में महेश भट्ट मनीषा रानी को कुछ समझा रहे हैं, लेकिन ऑडियंस ने जो चीज नोटिस की, वो ये कि महेश भट्ट ने अचानक बात करते-करते निर्देशक-निर्माता ने मनीषा का हाथ पकड़ लिया और उन्होंने बातों-बातों में उनके हाथ पर किस कर दिया।

इस लाइव फीड को देखने के बाद इंटरनेट पर नेटिजन्स का गुस्सा फूटा। ये वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "देखने में ही हमें इतना असहज महसूस हो रहा है, मनीषा को कैसा फील हुआ होगा, मेरी आंखों में देखो ये क्या था"। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

— BB LF Videos (@BBosslivefeed1) August 1, 2023

सोशल मीडिया पर गुस्साए लोग बोले 'घर से बाहर भेजो'

ट्विटर पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक अन्य यूजर ने लिखा, "ये जो कर रहे हैं, वह बहुत ही अनकंफर्टेबल है। मुझे इनका मनीषा को छूना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया"। दूसरे यूजर ने लिखा, "वह कौन सी स्टोरी सुना रहे थे, मुझे ये बहुत ही खराब लगा, जो वह मनीषा से कहना चाह रहे थे"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "प्लीज इनको आप घर से अभी बाहर निकालो"। हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इसमें मनीषा रानी की गलती बता रहे हैं।

यूजर ने लिखा, "भाई जब मनीषा को ही दिक्कत नहीं इससे, उसने खुद उनसे कहा मुझे अकेले में बात करनी है। उसने फिल्म के लिए उन्हें बोला"। इस हफ्ते मनीषा रानी के अलावा जैद हदीद, जिया शंकर और अविनाश सचदेव नॉमिनेट है।