Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: ओटीटी के बाद टीवी पर छाएंगे बिग बॉस के ये तीन कंटेस्टेंट, सलमान के शो में मिल सकता है मौका

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अपने तीसरे हफ्ते में पहुंच चुका है। इस शो में अब सिर्फ 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान वोटिंग लिस्ट में सबसे आगे चल रहे हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी के बाद इन तीन पॉपुलर कंटेस्टेंट को सलमान खान के शो में टीवी पर रियलिटी शो का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 07 Jul 2023 03:30 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Manisha Rani Abhishek Malhan Aka Fukra Insaan and Bebika Dhurve Gets Chance to Participate/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में इस बार कई दिलचस्प कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया। इस शो में शुरू से ही ड्रामा देखने को मिल रहा है। बेबिका धुर्वे जहां लगातार घर के सदस्यों के साथ किसी न किसी बात पर भिड़ जाती हैं, तो वहीं अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान का स्ट्रेट फॉरवर्ड अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में नजर आ रहे 13 कंटेस्टेंट में से तीन कंटेस्टेंट्स को सलमान खान के शो में बड़ा मौका मिल सकता है। टीवी के बाद अब ओटीटी के तीन फेमस कंटेस्टेंट टीवी पर नजर आ सकते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट को टीवी पर मिलेगा मौका

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में टोटल 13 कंटेस्टेंट्स ने पार्टिसिपेट किया था। जिसमें से चार दो हफ्तों के अंदर ही शो को अलविदा कह चुके हैं और इस वीकेंड के वार में एक और कंटेस्टेंट इस शो को अलविदा कह देगा। इस शो में लोगों को अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान के अलावा बिहार की मनीषा रानी का गेम काफी पसंद आ रहा है।

अब हाल ही में बिग बॉस खबरी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया कि ओटीटी के बाद टीवी पर आने वाले अगले सीजन यानी कि बिग बॉस 17 में मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और अभिषेक मल्हान को पार्टिसिपेट करने का मौका मिल सकता है। हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो बिग बॉस सीजन 17 की घोषणा के साथ ही पता चलेगा।

अभिषेक मल्हान इस शर्त पर बनेंगे बिग बॉस 17 का हिस्सा

हाल ही में बिग बॉस में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान लाइव फीड में ये कहते हुए नजर आए कि अगर वह सलमान खान के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' का खिताब जीतते हैं, तो वह बिग बॉस सीजन 17 का हिस्सा बनेंगे।

आपको बता दें कि वोटिंग लिस्ट के हिसाब से अभिषेक मल्हान इस वक्त सबसे ज्यादा वोट्स पाकर टॉप पर चल रहे है, उनके बाद मनीषा रानी का एंटरटेनमेंट और जिया शंकर का गेम लोगों को पसंद आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

इस हफ्ते जिया और अभिषेक के अलावा पूरा घर नॉमिनेट है और रिपोर्ट्स की मानें तो फलक नाज इस वीक शो को अलविदा कह सकती हैं।