Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी और जिया शंकर के अंदर आया भूत का साया, फलक नाज की निकली जान, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अब दिन ब दिन मजेदार होता जा रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देखकर सलमान खान के शो की ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। अब हाल ही में मनीषा रानी और जिया शंकर ने मिलकर घरवालों पर प्रैंक खेला जिससे जैद हदीद और फलक नाज बुरी तरह से डर गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 20 Jul 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Manisha Rani and Jiya Shankar Get Possessed and Play Prank on Falak Naaz and Jad Hadid/instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 जैसे-जैसे खत्म होने की कगार पर पहुंच रहा है, वैसे-वैसे शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। तीन हफ्ते तक ये शो भले ही ऑडियंस पर अपना इम्पेक्ट नहीं छोड़ पाया, लेकिन अब अभिषेक मल्हान से लेकर, मनीषा रानी और जिया शंकर जैसे कई सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट अपने एंटरटेनमेंट के दम पर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना रहे हैं।

हाल ही में जिया शंकर और मनीषा रानी ने घरवालों को भूत बनकर ऐसे डराया, जिससे घरवाले पूरी तरह से सहम गए। हालांकि, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव ने कुछ ऐसा किया, जिससे फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक सके।

मनीषा रानी-जिया शंकर ने खेला घरवालों पर प्रैंक

पुराने सीजंस में कई बार कंटेस्टेंट ये बात कह चुके हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर में कुछ महसूस हुआ है और अब इसी बात का पूरा फायदा उठाते हुए दिखाई दिए मनीषा रानी और जिया शंकर। हाल ही में जियो सिनेमा ने अपने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का एक प्रोमो शेयर किया। जिसमें एंटरटेनमेंट क्वीन मनीषा रानी चेहरे पर पाउडर लगे और लिप्स पर लिपस्टिक फैलाए दिखाई दीं।

उन्होंने घरवालों को डराने के लिए अपने हाथ-पैर के पोस्चर भी ऐसे किये, जिससे कुछ घरवाले बुरी तरह से डर गए। इतना ही नहीं, जिया शंकर भी मनीषा रानी के इस भूतिया प्लान में शामिल हुईं और घर में ऐसे चिल्लाना और हंसना शुरू किया, जिससे सभी कंटेस्टेंट्स को लगे कि उन पर कोई बुरा साया आ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

डर के सहम गए फलक-जैद

जिया शंकर और मनीषा रानी को ऐसा करते हुए देखकर एक तरफ जहां जैद हदीद और फलक नाज डर के मारे पूरी तरह से सहम गए, तो वहीं उनके प्लान में शामिल अभिषेक और एल्विश ऐसा दर्शाते हुए नजर आए कि उनमें सच में कोई भूत आ गया है। घर में इस एंटरटेनिंग माहौल को देखने के बाद पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे अपनी हंसी नहीं रोक सकें।

कमेंट सेक्शन में मनीषा की इस मजेदार परफॉर्मेंस के बाद घरवाले भी खुद की हंसी नहीं रोक सके। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मनीषा सच में पूरी फायर है"।दूसरे यूजर ने लिखा, "मनीषा एंटरटेनमेंट क्वीन है"। एक अन्य यूजर ने इस ट्रायो की जमकर तारीफ की।