Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव के पिता के रवैये पर मनीषा रानी के पापा ने किया रिएक्ट, बेटी को दिया फुल सपोर्ट

Bigg Boss OTT Season 2 बिग बॉस ओटीटी 2 चंद दिनों में खत्म होने वाला है। शो में बचे सभी कंटेस्टेंट अपनी जीतने की कामना कर रहे हैं। इस सीजन की एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं मनीषा रानी जो शुरुआत से लोगों को एंटरटेन कर रही हैं। अब मनीषा रानी की के पिता प्रमोद कुमार ने बेटी को लेकर बात की है और उन्हें सपोर्ट किया है। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 07 Aug 2023 04:34 PM (IST)
Hero Image
Manisha Rani And His Father Images From Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT Season 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को कुछ ही दिनों में अपना विजेता मिलने वाला है। शो में अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। इनमें से एक हैं मनीषा रानी, जो बिग बॉस ओटीटी 2 को जीतने की मजबूत दावेदारी रखती हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में मनीषा रानी ने शुरुआत से दर्शकों को एंटरटेन किया है। शो में उनकी मस्ती मजाक को फैंस ने खूब पसंद किया। अब शो में मनीषा रानी की परफॉर्मेंस पर उनके पिता प्रमोद कुमार ने रिएक्टर किया है। साथ ही उन्होंने मनीषा के साथ एल्विश यादव के पिता और जिया शंकर की मां रुखे रवैये को लेकर भी बात की।

बेटी पर है गर्व

मनीषा रानी के पिता ने टेली चक्कर के साथ बातचीत में कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व हो रहा हैं। उन्हें मनीषा रानी जैसी बेटी मिली इसके लिए वो बहुत शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा, "मुझे उसके सफर पर गर्व है और उसने मुझे बहुत फेमस कर दिया है। मैं उसके जैसी बेटी पाकर धन्य महसूस करता हूं।"

एल्विश के पिता के रवैये पर क्या बोले ?

यह पूछे जाने पर कि एल्विश यादव के पिता ने उन्हें अपने बेटे से दूर रहने के लिए कहा था और जिया शंकर की मां का व्यवहार अच्छा नहीं था, मनीषा के पिता ने कहा, "हर किसी की अपनी सोच और विचार है, मैं किसी के बारे में राय नहीं दे सकता, क्योंकि मेरे लिए हर कोई एक जैसा है। हालांकि, बिग बॉस झगड़ों के लिए जाना जाता है, मैं वहां केवल अपनी बेटी को सपोर्ट करने के लिए गया था। इसलिए मैंने किसी से यह पूछकर लड़ाई नहीं की कि वे उसके साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं। वह सिर्फ अपना खेल खेल रही है।"

अभिषेक और एल्विश का गेम नहीं पसंद

मनीषा रानी के पिता अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव के बेटी संग रिश्ते पर भी बात की। ये पूछे जाने पर कि क्या वो दोनों सोशल मीडिया स्टार मनीषा का फायदा उठा रहे हैं, प्रमोद कुमार ने कहा, "मैं ऐसा नहीं सोचता, लेकिन मैं यह पता नहीं लगा सकता कि वे असल में क्या सोच रहे हैं और क्या नहीं। शुरुआत से ही मुझे एल्विश और अभिषेक का गेम पसंद नहीं आया और यहां तक कि मनीषा का दोस्त जैद भी गेम खेल रहा है, मैं उसकी भाषा नहीं समझ सका, लेकिन उसने शो में अच्छा किया।"