Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब्दु रोजिक को मनीषा रानी ने किया जबरन KISS, वीडियो देख भड़की उर्फी जावेद, कहा- वह कोई बच्चा नहीं है

बिग बॉस 16 में नजर आने वाले अब्दु रोजिक अब इसके डिजिटल वर्जन बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में भी अपनी धमाकेदार एंट्री को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जिओ सिनेमा ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया था। इस वीडियो के जरिए अब्दु के शो में आने की जानकारी दी गई थी। इसी बीच अब अब्दु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 04 Jul 2023 09:39 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit: Bigg Boss OTT 2 Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: दर्शकों के बीच इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को लेकर बज बना हुआ है। शो को लेकर हर दिन नए अपडेट्स आ रहे हैं। कंटेस्टेंट के बीच रोमांस से लेकर जमकर बवाल भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी का लेटेस्ट एपिसोड काफी सुर्खियों में बना हुआ है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक टास्क के दौरान मनीषा रानी ने अब्दु रोजिक संग जो किया उसे देखकर उर्फी का गुस्सा सातवें आसमान पर है।

बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे अब्दु

‘बिग बॉस ओटीटी 2' में एक एपिसोड में एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट मनीषा रानी ने अब्दु रोजिक को किस किया। बता दें कि अब्दु शो में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे थे। उन्हें घर के कुछ कंटेस्टेंट संग शाॅर्ट वीडियोज शूट करना था। अब्दु रोजिक से किन्हीं चार कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए कहा गया था। ऐसे में उन्होंने जैद हदीद, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और मनीषा रानी को चुना। अब्दु ने हर कंटेस्टेंट के साथ वीडियो शूट किया।

Manisha kisses Abdu's face deliberately.#AbduInBBOTT2 #AbduRozik#ManishaRani #BiggBossOTT2onJioCinema#ManishaRaniinBBOTT pic.twitter.com/PwCs0AASwx— Afjal Edit (@AfjalEdit) July 2, 2023

टास्क के दौरान अब्दु को मनीषा ने किया किस

अब्दु रोजिक ने मनीषा रानी के साथ जकूजी में वीडियो शूट किया। इस दौरान अब्दू ने गाना गाते दिखे और मनीषा उनके साथ डांस और पोज देती नजर आ रही थीं। इसी बीच मनीषा ने उन्हें पकड़कर एक के बाद एक किस करना शुरू कर दिया। यही नहीं, मनीषा बार-बार उन्हें किस करने को कह रही थीं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि मनीषा कह इस हरकत को लेकर अब्दु बहुत ज्यादा असहज नजर आ रहे हैं। 

अब्दु रोजिक अपना चेहरा बार-बार मनीषा से दूर कर रहे थे और बाकी लोग खड़े हंस रहे थे। अब्दु का ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल है। इसे दखने के बाद लोग मनीषा को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, इस पर उर्फी जावेद का भी रिएक्शन आया है।

मनीषा की इस हरकत पर फूटा उर्फी का गुस्सा

उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरीज पर इसका वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने इस वीडियो के साथ लिखा, ‘यह देखना बहुत अनकंफर्टेबल करने वाला था। वह क्यों उसे जबरन किस किए चली जा रही है? वह कोई बच्चा नहीं है। सीमाएं समझो लोगों।' वीडियो में अब्दु रोजिक को ये भी कहते सुना गया कि काशा उन्होंने किसी इस टास्क के लिए किसी और को चुना होता।