Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: मनीषा रानी ने की एमीवे बंटाई संग फ्लर्ट तो तिरछी नजर से निहारते दिखे सलमान खान, देखें मजेदार वीडियो

Bigg Boss OTT 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 के बीते वीकेंड का वार में कई घरवालों की क्लास लगी लेकिन रविवार का वार में शो में खूब सारा धमाका देखने को मिलेगा। बिग बॉस में फेमस रैपर एमीवे बंटाई की एंट्री होगी जो घरवालों के साथ मस्ती करते दिखाई देंगे। शो का लेटेस्ट प्रोमो भी सामने आया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 30 Jul 2023 05:05 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Manisha Rani is seen flirting with Rapper Emiway Bantai. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Promo: सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' काफी चर्चाओं में है। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद जहां शो की टीआरपी हाई हो गई, वहीं वीकेंड का वार में कई घरवालों की जमकर क्लास लगी, जिसने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा।

अब लेटेस्ट वीकेंड का वार में क्लास नहीं बल्कि धूम-धड़ाका होने वाला है, क्योंकि बिग बॉस में फेमस रैपर एमीवे बंटाई (Emiway Bantai) की एंट्री होगी। बिग बॉस के स्टेज में एमीवे अपने कूल अंदाज और जबरदस्त रैप से वीकेंड का वार और मजेदार बनाएंगे। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है।

मनीषा रानी ने किया एमीवे के साथ फ्लर्ट

जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में सॉन्ग गाते हुए एमीवे बंटाई शो में एंट्री करते हैं और सलमान खान, मनीषा रानी से पूछते नजर आए कि क्या उन्हें एमीवे की हिंदी समझ आ रही है। भले ही मनीषा, एमीवे की बोली रिपीट नहीं कर पाती हैं, लेकिन उन्होंने अपने अंदाज में एमीवे के साथ एक मजेदार डायलॉग बोलते हुए फुल ऑन फ्लर्ट किया।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

मनीषा रानी ने कहा- होश न खो दे कोई हमको देखने वाला, क्या बनाओगे मेरे भाई को अपना साला। मनीषा का ये डायलॉग सुन जहां सलमान मजाकिया अंदाज में उन्हें तिरछी नजर से देखते हैं, तो वहीं एमीवे कहते हैं कि आपने ये कहां से सोचा। इसके बाद सलमान खान कहते हैं, "ये हमारी मनीषा रानी का बोलने का स्टाइल है। बहुत ही चोचक है।"

घरवाले एक-दूसरे की राह में बिछाएंगे कांटे

एमीवे के आने के बाद बिग बॉस का माहौल बहुत ही मजेदार बनने वाला है, लेकिन शो में एक और टास्क होगा, जिस पर थोड़ी बहसबाजी देखने को मिलेगी। दरअसल, सलमान खान आज के एपिसोड में सभी घरवालों को उन कंटेस्टेंट्स की राह में कांटे बिछाने के लिए कहेंगे, जिन्होंने उनका सफर बहुत मुश्किल बनाया है। इस टास्क में घरवालों के बीच तीखी बहस होती दिखेगी।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का आप जियो सिनेमा पर फ्री में लुत्फ उठा सकते हैं। ये सोमवार से रविवार 9 बजे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होता है। साथ ही शो 24 घंटे लाइव रहता है।