Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: कोलकाता में मनीषा रानी को मिला था अपना पहला प्यार, करना चाहती थीं शादी, लेकिन ये थी रुकावट

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 अपने फिनाले वीक में चल रहा है और मनीषा रानी ने टॉप 6 कंटेस्टेंट की लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। एल्विश यादव से लेकर जैद हदीद तक से फ्लर्ट करने वालीं बिहार की मनीषा ने हाल ही में अपने सबसे पहले रिलेशनशिप के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वह उससे शादी करना चाहती थीं लेकिन ये बड़ी रुकावट थी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 09 Aug 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Manisha Rani Revealed About Her First Relationship With Bebika Dhurve/Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Manisha Rani: मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सबसे चर्चित और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं। उन्होंने शुरुआत से लेकर अब तक अपने दर्शकों का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है।

यही वजह है कि फैंस भी उन्हें भर-भरकर वोट्स और खूब सारा प्यार दे रहे हैं। जैद हदीद से लेकर एल्विश यादव और अविनाश सहित घर के मेल कंटेस्टेंट के साथ खूब फ्लर्ट करने वालीं मनीषा रानी ने हाल ही में बेबिका धुर्वे के साथ अपने पहले रिलेशनशिप के बारे में बताया और साथ ही ये भी बताया कि वह अपने पहले ब्वॉयफ्रेंड से शादी क्यों नहीं करना चाहती थीं।

बिग बॉस में पहली बार अपने रिलेशनशिप पर बोलीं मनीषा रानी

बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी शुरुआत में काफी अच्छे दोस्त थे, लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। हालांकि, अब जब ये शो अपने ग्रैंड फिनाले वीक में है, तो उनके आपसी रिश्ते सुधरने लगे हैं। हाल ही में जब बेबिका ने उनसे उनके रिश्ते के बारे में पूछा, तो मनीषा ने कहा,

मेरा सबसे पहला रिलेशनशिप सबसे बेस्ट था। मेरे बस दो ही सीरियस रिलेशनशिप रहे हैं। हम दोनों एक-दूसरे के लिए बिल्कुल परफेक्ट थे, लेकिन हमारी सोच अलग थी। हमारी मुलाकात कोलकाता में हुई थी, तब मैं बहुत यंग थी। वह अपने भाई बहनों में सबसे बड़ा था और मैं सबसे छोटी। वह उस समय में मेरे से शादी करना चाहता था, लेकिन मैं सिर्फ अपने करियर पर फोकस करना चाहती थी।

वह मेरे कपड़ों से लेकर काम तक के लिए रोकता था- मनीषा रानी

मनीषा रानी ने बेबिका से अपना हाल-ए-दिल बयां करते हुए आगे कहा, "वह मुझे लेकर बहुत ही पजेसिव था। जब भी मैं किसी शूट के लिए जाती, तो वह फोटोग्राफर पर गुस्सा हो जाता था। वह मुझे कपड़ों के लिए भी बहुत टोकता था। उसे मुझपर तो ट्रस्ट था, लेकिन जिस उम्र में हम थे उस उम्र पर नहीं था।

इसलिए हम एक-दूसरे से अलग हो गए। हम एक-दूसरे को 12वीं क्लास से जानते थे। हमारा एक बहुत लंबा रिश्ता था, लेकिन जिंदगी से हम अलग चीजें चाहते थे"। हालांकि, मनीषा ने ये भी कहा कि वह उस शख्स से शादी करना चाहती थीं, लेकिन करियर पर फोकस की वजह से उस समय ऐसा नहीं हो पाया। आपको बता दें कि इस हफ्ते एल्विश यादव और जिया शंकर के साथ-साथ मनीषा रानी भी नॉमिनेट हैं।