Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में होगा मिड-नाइट एविक्शन, जानें किसका आज होगा खेल खत्म

Bigg Boss OTT 2 Mid-week Eviction बिग बॉस ओटीटी 2 में इन दिनों 6 घरवालों है जिसमें से से 3 फिनाले तक पहुंचे है तो वहीं तीन नॉमिनेट हुए। इस हफ्ते की नॉमिनेशन में एल्विश यादव मनीषा रानी और जिया शंकर का नाम शामिल है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि आज यानी बुधवार को शो में मिडनाइट एविक्शन (Mid-week Eviction) होने वाला है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 09 Aug 2023 05:59 PM (IST)
Hero Image
Jiya Shankar Manisha Rani Bigg Boss OTT 2

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Bigg Boss OTT 2 Mid-week Eviction: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के ग्रैंड फिनाले में अब सब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में घरवालों के बीच गेम आए दिन और भी स्टॉग होता जा रहा है। इन दिनों घर में 6 लोग बाकी, जिसमें मनीषा रानी, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुव्रे, जिया शंकर और पूजा भट्ट शामिल है।

इन 6 घरवालों में से 3 फिनाले तक पहुंचे है तो वहीं तीन नॉमिनेट हुए। इस हफ्ते की नॉमिनेशन में एल्विश यादव, मनीषा रानी और जिया शंकर का नाम शामिल है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि आज यानी बुधवार को शो में मिडनाइट एविक्शन (Mid-week Eviction) होने वाला है।

क्या आज होगा मिडनाइट एविक्शन

आज घरवालों का एक और झटका लगने वाला है। घर से नॉमिनेट हुए सदस्यों में से आज एक बेघर होने वाला है। ये एविक्शन होगा मिड-नाइट। इसके बाद टॉप 5 कंटेस्टेंट्स बचेंगे, जिनके बीच ट्रॉफी के लिए भिड़ंत होगी। अब देखना होगा आज ल्विश यादव, मनीषा और जिया में से कौन बाहर होगा। फिलहाल 'बिग बॉस ओटीटी 2' की वोटिंग लाइंस बंद हो चुकी है ।

Comments - Who do you think deserves to be in FINALE?

Manisha Rani or Jiya Shankar?#BiggBossOTT2 #BiggBoss_Tak

— #BiggBoss_Tak👁 (@BiggBoss_Tak) August 9, 2023

अविनाश सचदेव ने किया विनर का खुलासा

अविनाश सचदेव बीते हफ्ते ही 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर से बाहर हुए। घर से बाहर आने के बाद अविनाश सचदेव ने घर के विनर का खुलासा किया है।  एक्टर ने एल्विश यादव के जीतने की बात कही है। एक इंटरएक्शन के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या एल्विश यादव जीतेंगे। जवाब में उन्होंने कहा, ''सिस्टम जीत सकता है। इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्री जीत सकती है।''