Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'घर में कोई न सुने तो बाहर चिल्लाना पड़ता है', नवाजुद्दीन की पत्नी ने बतायी शो में आने की वजह

Bigg Boss OTT 2 नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया एक लंबे समय से एक्टर संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में रहीं। अब हाल ही में आलिया ने बताया कि वह आखिरकार सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा क्यों बन रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 14 Jun 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Nawazuddin Siddiqui Estranged Wife Aaliya Revealed Why She is Coming in Salman Khan Show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 की घोषणा मेकर्स कर चुके हैं। 17 जून से सलमान खान इस शो की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। इस शो में टेलीविजन और नॉन टेलीविजन सेलेब्रिटीज नजर आने वाले हैं। सलमान खान के बिग बॉस ओटीटी 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया भी हिस्सा लेने वाली हैं।

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के मेकर्स ने जियो सिनेमा पर कंटेस्टेंट लिस्ट आउट की और साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया। इस वीडियो में सभी कंटेस्टेंट ये बताते हुए नजर आ रहे हैं कि वह बिग बॉस के शो में क्या मजेदार ऑडियंस के लिए लेकर आएंगे। हालांकि, इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने बिग बॉस के शो में जाने की वजह बताई है।

इस वजह से बिग बॉस के घर में जा रही हैं आलिया सिद्दीकी

13 जून को मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया था, जिसमें कंटेस्टेंट के नामों की घोषणा न करके उन्हें एक यूनिक नाम के साथ इंट्रोड्यूज किया। हालांकि, कुछ लोगों की शक्ल तो फैंस को समझ आ गई, लेकिन कुछ अभी भी फैंस के लिए सरप्राइज हैं। इसी वीडियो में आलिया को भी फैंस ने स्पॉट कर लिया।

वीडियो में आलिया बालकनी में खड़ी हुई हैं और वह बिग बॉस में आने का कारण बताते हुए कहती हैं, "मेरी पहचान हमेशा एक स्टार वाइफ के तौर पर हुई है। जब आपके रिश्ते में कोई रिस्पेक्ट नाम की चीज नहीं रहती है, तो वो रिश्ता अपने आप कमजोर हो जाता है। मुझे पता है ये 19 साल में मैं कितने ज्यादा प्रॉब्लम में थी"।

जब घर में कोई न सुने तो बाहर चिल्लाना पड़ता है- आलिया

आलिया ने प्रोमो में बताते हुए कहा, "एक टाइम के बाद जब आपको ये महसूस होता है कि आपका कोई अपना नहीं सुन रहा है, तब आप जाकर बाहर चिल्लाते हो, इसलिए मैंने भी वही किया। मैंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में जो झेला है, उस शेडो को खत्म करना चाहती हूं, इस वजह से ही मैं बिग बॉस में आई हूं"।

इस वीडियो में आलिया का चेहरा नहीं दिखाया गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने हाल ही में एक इटालियन शख्स के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें अपनी जिंदगी का खास हिस्सा बताया था। आपको बता दें कि आलिया-नवाजुद्दीन पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।