Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss Ott 2 Nominations: दोबारा नॉमिनेशन में आने के बाद खुद को रोक नहीं पाईं जिया, वीडियो देख घबराए फैंस

Bigg Boss Ott 2 Nominations सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में शुरुआत से ही सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट की एक-दूसरे के साथ दोस्ती और दुश्मनी खुलकर सामने आ रही है। हाल ही में घर में दूसरा नॉमिनेशन टास्क हुआ जिसमें आलिया के अलावा जिया शंकर नॉमिनेट हुईं। लेकिन नॉमिनेशन में आने के बाद जिया शंकर खुद को रोक नहीं पाईं। उन्हें देखकर फैंस भी घबरा गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 09:49 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Nominations Jiya Shankar Break Down After Eliminate From Second Time Gets Panic Attack/Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss Ott 2 Nominations: सलमान खान के शो को अभी एक वीक ही हुआ है और बिग बॉस ओटीटी 2 में ड्रामे की बिल्कुल कमी नहीं हो रही है। जहां पहले हफ्ते में बेबिका अपने बर्ताव की वजह से घरवालों के निशाने पर आईं, तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने वीकेंड के वार में आकांक्षा पुरी की क्लास लगा दी और उन्हें फेक का टैग दे दिया।

पहले ही हफ्ते में जहां पलक पुरसवानी शो से नॉमिनेट हो गईं, तो वहीं दूसरे हफ्ते में सोमवार को ही नॉमिनेशन टास्क हुआ और इस टास्क के दौरान घरवालों ने आलिया और जिया शंकर को इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया।

हालांकि, शो की शुरुआत में ही दो बार नॉमिनेशन में आने के बाद जिया शंकर बुरी तरह टूट गईं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

जिया शंकर को आया पैनिक अटैक

जिया शंकर का मंच पर आते ही अभिषेक मल्हाल उर्फ फुकरा इंसान से झगड़ा हो गया था। बिग बॉस के घर में हफ्ता भर बीतने के बाद भी 'पिशाचिनी' एक्ट्रेस को घर में एडजस्ट करने में दिक्कत हो रही है। जिसकी वजह से वह लगातार कई घरवालों के निशाने पर आ रही हैं।

हाल ही में जिया शंकर के एक फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर नॉमिनेशन टास्क का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस को चल रहे टास्क के बीच में ही उन्हें पैनिक अटैक आया।

— FOR JIYA SHANKAR ❤️ (@infintesoulxxx) June 25, 2023

जिया का इतना रो-रोकर बुरा हाल हुआ कि उन्होंने बिग बॉस से घर जाने की गुजारिश की। इस दौरान जहां सभी घरवाले अपनी पोजीशन पर खड़े रहें, तो वहीं आकांक्षा पुरी ने जाकर जिया को संभाला।

जिया शंकर की हालत देख घबराए फैंस

शुरुआत में पूजा, फलक नाज, अविनाश सचदेव के ग्रुप में शामिल होने वालीं जिया शंकर जैसे ही दूसरे ग्रुप में शामिल हुईं, वह लोगों के निशाने पर आ गईं। उन्हें उनके खास दोस्त अविनाश ने ही नॉमिनेट कर दिया। जिया की हालत देखकर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ये सभी घरवाले उसको जानबूझकर टारगेट कर रहे हैं। अविनाश ने तो उसे नॉमिनेट करके हद ही कर दी"। दूसरे यूजर ने लिखा, "हम आपके साथ हैं जिया, आप घबराओ मत"। अन्य यूजर ने लिखा, "मैं जिया को इस तरह से टूटते हुए नहीं देख सकती हूं। अविनाश बहुत ही खराब इंसान है"।