Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Nomination: फिनाले वीक में नॉमिनेशन में आए ये तीन मजबूत कंटेस्टेंट, मिड वीक में होगा एविक्शन?

Bigg Boss OTT 2 Nomination बिग बॉस ओटीटी 2 अब एक ऐसे पड़ाव पर है जहां हर कंटेस्टेंट की नजरें सिर्फ ट्रॉफी पर गड़ी हुई हैं। हर किसी को बस ट्रॉफी की चाहत है। अब हाल में बिग बॉस ने फिनाले वीक का आखिरी नॉमिनेशन टास्क घरवालों को दिया जिसमें तीन सबसे मजबूत कंटेस्टेंट आखिरी हफ्ते में पहुंचकर घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 07 Aug 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Nominations मनीषा रानी, एल्विश यादव और जिया शंकर हुए नॉमिनेट/Photo-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Nomination: बिग बॉस ओटीटी 2 अब एक ऐसे पड़ाव पर पहुंच चुका है, जहां फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए भर-भरकर वोट्स कर रहे हैं। इस सीजन में टोटल 13 कंटेस्टेंट आए थे, जिसमें से अब महज छह सेलिब्रिटीज ही बचे हुए हैं।

इस सीजन की शुरुआत भले ही बोरियत के साथ हुई हो, लेकिन वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के आते ही शो में जान आ गई और अब दर्शक भी सलमान खान के शो को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले वीक में लास्ट नॉमिनेशन टास्क हुआ, जहां तीन मजबूत कंटेस्टेंट पर नॉमिनेशन की गाज गिरी।

बिग बॉस के घर में खेला गया आखिरी नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस सीजन ओटीटी 2 में अभी टॉप 6 से टॉप 5 होना बाकी है। सोमवार को सलमान खान के शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है, उससे पहले फिनाले वीक का आखिरी नॉमिनेशन टास्क खेला गया, जोकि अब तक के सभी टास्क में सबसे टफ टास्क है। इस टास्क में एक-एक करके सभी घरवालों को नॉमिनेशन से बचने के लिये अपने कीमती वक्त पर पहरा रखना था।

बिग बॉस ने एक्टिविटी एरिया में एक चेयर रखी, जहां एक कंटेस्टेंट बोलते हुए अपने समय को गिन रहा है। अन्य घर के सदस्य इस बात की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि चेयर पर बैठा सदस्य अपनी समय की काउंटिंग को भूल जाए और वह नॉमिनेशन में आ जाए।

To find out, watch this episode of #BiggBossOTT2 tonight at 9pm. Streaming free on #JioCinema.#BBOTT2 #BBOTT2onJioCinema @beingsalmankhan pic.twitter.com/iHogAOWJU9— JioCinema (@JioCinema) August 7, 2023

इस हफ्ते नॉमिनेशन में बुरे फंसे बिग बॉस ओटीटी 2 के ये कंटेस्टेंट

बिग बॉस खबरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी शेयर करते हुए बताया कि इस हफ्ते समय पर पहरा देने वाले इस टास्क में पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे सुरक्षित हो गई हैं। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं, वह मनीषा रानी, एल्विश यादव और जिया शंकर है।

पिछले सीजंस में कई बार ये देखा गया है कि आखिरी फिनाले वीक में एक कंटेस्टेंट को मिड वीक में ही इस शो को अलविदा कहना पड़ता है, ऐसे में ये हो सकता है कि तीनों कंटेस्टेंट में से एक को मिड वीक में ही इस शो को अलविदा कहना पड़े।