Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एक बार फिर अविनाश-फलक और जिया से भिड़े एल्विश यादव, घर में लगा बीबी हेल्थ कैंप

Bigg Boss OTT 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव और आशिका भाटिया का ये पहला हफ्ता है। इस हफ्ते के पहले दिन एल्विश अविनाश फलक और जिया की लड़ाई देखने को मिली। एक बार फिर अविनाश और एल्विश एक बार फिर से एक-दूसरे से भिड़ते हैं। अविनाश के साथ-साथ एल्विश की जिया शंकर और फलक नाज से भी बहस होती है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 17 Jul 2023 10:24 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Avinash sachdev, Falak Naaz and Jia Shankar

 नई दिल्ली, जेएनएन। BB OTT 2:  आज यानी 17 जुलाई से 'बिग बॉस ओटीटी 2' का नया वीकेंड शुरु हो चुका है। इस सोमवार शो का पांचवा हफ्ता शुरू हुआ। वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले यूट्यूबर एल्विश यादव और आशिका भाटिया का ये पहला हफ्ता है। सोशल मीडिया पर एल्विश यादव लगातार ट्रेंड हो रहे हैं। दर्शक उनके गेम को काफी पसंद कर रहे हैं। हफ्ते के पहले दिन एल्विश, अविनाश, फलक और जिया की लड़ाई देखने को मिली।

अविनाश, फलक और जिया भिड़े एल्विश

शो में एल्विश यादव और आशिका भाटिया के आने के बाद गेम में और ट्विस्ट आ गया है। कभी घर में लड़ाई होने लगती है तो कभी आपस में लव एंगल को लेकर छेड़छाड़ शुरू हो जाती हैं। एक बार फिर अविनाश और एल्विश एक बार फिर से एक-दूसरे से भिड़ते हैं। अविनाश के साथ-साथ एल्विश की जिया शंकर और फलक नाज से भी बहस होती है। वो कहते हैं, 'किसी काम के तो हैं नहीं ये लोग, पड़े-पड़े यूं ही बैठे रहेंगे। इन तीनों में ही जोर नहीं है।' इसके बाद फलक कहती हैं, 'और अपने मुंह से गंध निकालो।'

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

घर में लगा बीबी हेल्थ कैंप

वहीं दूसरी शो मेंबीबी हेल्थ कैंप लगता है, जिसमें अभिषेक, जिया और अविनाश ने डॉक्टर का रोल निभाया और कुछ मरीज बने। इस दौरान एल्विश की अभिषेक खूब टांग खिंचाई करते हैं। वहीं दूसरी तरह मनीषा और बेबिका की लड़ाई बहस बाजी होती नजर आई।

अविनाश के लिए फलक नाज को चाहिए वक्त

पिछले काफी समय शो में फलक नाज और अविनाश को लेकर प्यार का एंगल नजर आ रहा है। अविनाश अपने दिल का इजहार फलक के सामने कर चुके हैं। वहीं फलक भी साफ-साफ मना कर चुकी हैं। अब उन्होंने कहा है कि 'वो अब डेट नहीं करना चाहती हैं। अब वो सेटल होना चाहती हैं।

अभी मुझे तीन-चार साल चाहिए। अपने लिए टाइम चाहिए। इसलिए अभी किसी भी रिश्ते के लिए रेडी नहीं हैं।' फिर अविनाश कहते हैं, 'तुम चाहती क्या हो?' फिर वो कहती हैं, 'मैं चाहती हूं कि जैसा चल रहा है, वैसा चले। वो 30 दिन में कुछ डिसाइड नहीं कर सकती। हो सकता है कि मैं बाहर जाकर गायब भी हो सकती हूं। मैं अभी मूडी चल रही हूं।'