Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: घर में होगा आर-पार का फैसला, इन दो कंटेस्टेंट में से एक खिलाफ दर्शक उठाएंगे कठोर कदम

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 शुरुआत से ही चर्चा में है। इस सीजन से अब तक पुनीत सुपरस्टार शो को अलविदा कह चुके हैं। जल्द ही शो में ऑडियंस का राज होगा जिसमें ऑडियंस इन दो कंटेस्टेंट में से एक के खिलाफ कठोर कदम उठाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 19 Jun 2023 05:51 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Palak Puraswani and Akanksha Puri Nominated This Week After Puneet Superstar Elimination/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 की शुरुआत काफी अच्छी हुई। सलमान खान के साथ ग्रैंड प्रीमियर से लेकर, सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट ने शो में 24 घंटे बिताने तक बिग बॉस में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिले हैं। सोशल मीडिया स्टार 'पुनीत सुपरस्टार' को जहां उनके व्यवहार और बिग बॉस की बात न मानने की वजह से घर से निष्कासित कर दिया गया है।

तो वहीं अब ग्रैंड प्रीमियर के बाद अब 13 कंटेस्टेंट की 45 दिनों की जर्नी को ऑडियंस के हाथ में सौंप दिया गया है, जहां ऑडियंस न सिर्फ सभी सेलिब्रिटीज को अपनी उंगलियों पर डांस करवाएगी, बल्कि इन दो लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक के खिलाफ कड़ा कदम भी उठाएगी।

इन दो कंटेस्टेंट पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में जियो सिनेमा पर अपने आगामी एपिसोड का एक नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें बिग बॉस ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब दर्शकों का शो में इन्वोल्वमेंट शुरू हो चुका है और अब इस घर में कंटेस्टेंट की नहीं, बल्कि दर्शकों की चलने वाली है।

शो में अब दर्शक आर या पार का फैसला करेंगे। इतना ही नहीं, मेकर्स ने पहले ही हफ्ते में नॉमिनेशन झेलने वाले दो कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी और पलक पुरसवानी को ये क्लियर किया कि दोनों में से एक का घर में रहना अब भी तय नहीं है। उनमें से एक कंटेस्टेंट के खिलाफ दर्शक कठोर फैसला लेगी और उन्हें घर से बेघर करेगी।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ये कंटेस्टेंट अपनी गलती की वजह से हो सकता है बाहर

आपको बता दें कि जब आकांक्षा पुरी मंच पर आई थीं, तो उनकी पर्सनैलिटी को शो में मौजूद पैनालिस्ट यानी कि सनी लियोन, अजय जडेजा और MC Stan ने रियल नहीं बताया था। उन्हें लगा कि वह पहले से ही तैयार होकर आई हैं, तो वहीं पलक ने आने से पहले बिग बॉस का अहम नियम तोड़ दिया था।

अपने दोस्तों के बीच पलक ने शो में आने की इन्फोर्मेशन शेयर कर दी थी, जिसकी वजह से उन्हें मंच पर काफी लताड़ भी पड़ी थी। दोनों को पैनालिस्ट के फैसले के बाद घर में आने से पहले ही बिग बॉस द्वारा नॉमिनेट कर दिया गया था।