Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एलिमिनेशन के बाद अविनाश सचदेव पर भड़कीं पलक पुरस्वामी , कहा - 'उसने मुझे दो बार धोखा दिया है'

Bigg Boss OTT 2 Contestant Palak Purswani- Avinash Sachdev पलक पुरस्वानी ने एलिमिनेशन के बाद एक इंटरव्यू में बताया है कि कैसे उन्हें शो के दौरान अपने एक्स अविनाश सचदेव का सामना करना पड़ा। साथ ही एक्ट्रेस ने शो में अविनाश पर उनके अतीत के बारे में झूठी बाते करने पर नाराजगी जताई है। पलक के दोस्त भी एक्टर पर भड़कते नजर आए।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 29 Jun 2023 04:13 PM (IST)
Hero Image
Palak Purswani On Ex- Boyfriend Avinash Sachdev, Instagram

नई दिल्ली,जेएनएन। Palak Purswani On Ex- Boyfriend Avinash Sachdev: जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा बिग बॉस ओटीटी 2 खूब चर्चा में बना हुआ है। शो पर दर्शकों की पैनी नजर है और हर छोटी खबर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। पिछले हफ्ते शो का पहला एलिमिनेशन हुआ था और पलक पुरस्वानी आउट हो गईं।

पलक पुरस्वानी अब बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं। एविक्शन के बाद पलक ने पहला इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अविनाश ने शो में उनके रिलेशनशिप को लेकर गलत बाते बोली हैं।

शो में अच्छा परफॉर्म कर सकती थी

पलक पुरस्वानी को बिग बॉस में अपने एक्स बॉयफ्रेंड का सामना करना पड़ा था और उसी दौरान दोनों के बीच कई दफा बहस भी हुई। डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने शो से जुड़ी बाते शेयर कीं। एक्ट्रेस ने अपने और अविनाश सचदेव के रिश्ते का सच भी सामने रखा। उन्होंने कहा, "मेरे पास अपना टैलेंट दिखाने के लिए बहुत कुछ था। मेरी पर्सनालिटी में बहुत-सी चीजें थी जो अभी बाहर आनी बाकी थी और मैं चाहती थी कि मेरी जर्नी थोड़ी लंबी हो।

— Palak Purswani (@ImPalakPurswani) June 24, 2023

अविनाश ने दिया 2 बार धोखा

एलिमिनेशन के दौरान अविनाश ने जिया शंकर से अपने और पलक पुरस्वानी के रिश्ते पर बात करते हुए कहा था कि उनके बीच कोई प्यार नहीं बचा था इसलिए उन्होंने ब्रेकअप कर लिया था। वहीं एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि अविनाश ने उन्हें 6 महीने में दो बार धोखा दिया था। उन्होंने अविनाश को सुधरने का मौका भी दिया था, मगर एक्टर ने फिर से उन्हें चीट किया। जब बिग बॉस ओटीटी में ये सच सामने आया तब पलक की दोस्त सिमरन ने एक्टर का पर्दाफाश किया और उन्हें झूठा नंबर 1 बताया।

Perfection personified as #Palak showcases her breathtaking pink lehenga ✨@JioCinema @VootSelect @BeingSalmanKhan @EndemolShineIND#PalakPurswani #DramaQueen #AagPaaniPurswani #PalakKiJhalak#BBOTT2 #BiggBossOTT2 #WeekendKaVaar pic.twitter.com/UxZ05kYuVd— Palak Purswani (@ImPalakPurswani) June 24, 2023

अविनाश को बताया गिरा हुआ

पलक पुरस्वानी ने सिमरन को उनकी साइड लेने के लिए शुक्रिया कहा। एक्ट्रेस ने कहा, "अगर आप गलत हैं तो आपको चुप रहना चाहिए। आप नेशनल टेलीविजन पर झूठ क्यों बोल रहे हैं? यही मेरी समस्या है। मेरे दोस्त और यहां तक कि उसके दोस्त भी जानते हैं कि उसने मुझे 6 महीने के भीतर दो बार धोखा दिया। मैंने इस रिश्ते को एक और मौका दिया, लेकिन उसने फिर वही काम किया, उसी लड़की के साथ, और यह पागलपन है। यही कारण है कि मेरे दोस्त अपना आपा खो बैठे। ये इंसान इतना गिरा हुआ कैसे हो सकता है?"