Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: 'टिकट टू फिनाले' के लिए आपस में लड़ेंगे ये दो कंटेस्टेंट, फैमिली वीक लाया बड़ा ट्विस्ट

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 अब अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ चला है। इस हफ्ते घर में फैमिली वीक चल रहा है जहां घरवाले अपने परिवार के साथ पूरा समय बिता रहे हैं। लेकिन फैमिली का आना घर में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आया जहां इन दो कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिनाले टास्क जीता।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 02 Aug 2023 05:55 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Pooja Bhatt Abhishek Malhan Fight for Ticket to Finale Family Week Turn Into Big Twist/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का गेम अब और भी दिलचस्प होता जा रहा है। घर में बचे हुए आठ कंटेस्टेंट अपने फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 में फिनाले में शामिल होने की दौड़ शुरू हो गई है।

इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट के परिवार के सदस्य बिग बॉस हाउस में मेहमान बनकर आए। हालांकि, हर साल की तरह इस बार भी कंटेस्टेंट को यही लगा होगा कि उनके परिवार वाले सिर्फ उनसे मिलने के लिए आए हैं। लेकिन इस बार 'फैमिली वीक' में कंटेस्टेंट के परिवार वाले एक गोल्डन अपॉर्चुनिटी लेकर घर में दाखिल हुए।

फिनाले में शामिल होने के लिए लड़ेंगे ये दो कंटेस्टेंट

दरअसल जब सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट का परिवार घर में आया, तो वह अपने साथ स्टार लेकर आया। परिवार वालों को इस स्टार को उस कंटेस्टेंट को देना था, जो उन्हें घर में सबसे ज्यादा पसंद आए। हालांकि, बिग बॉस गेम में इतना बड़ा ट्विस्ट लेकर आएंगे, इसका अंदाजा घरवालों को भी नहीं था।

फैमिली वीक में जहां जिया शंकर, अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे के परिवार वालों ने होटल टास्क में पूजा से इम्प्रेस होकर उन्हें तीन स्टार दिए, तो वहीं मनीषा रानी के पिता और एल्विश यादव के डैड ने अभिषेक मल्हान को अपना स्टार चुना।

— JioCinema (@JioCinema) August 1, 2023

इसके अलावा बेबिका और एल्विश यादव को भी अभिषेक की मम्मी और पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट से एक-एक स्टार मिला। सबसे ज्यादा स्टार्स पाकर पूजा भट्ट और अभिषेक मल्हान टिकट टू फिनाले के पहले दावेदार बने।

अगली कैप्टेंसी के लिए आपस में लड़ेंगे पूजा-अभिषेक

इतना ही नहीं, वह दोनों सिर्फ सबसे ज्यादा स्टार्स जीतकर टिकट टू फिनाले के दावेदार ही नहीं बने, बल्कि इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क भी इन दोनों के बीच ही खेला जाएगा। आपको बता दें कि फलक नाज के नॉमिनेशन के बाद अब घर में टोटल 8 सदस्य बाकी हैं, जिनमें से जिया शंकर, मनीषा रानी, अविनाश सचदेव और जैद हदीद इस हफ्ते नॉमिनेट हैं।