Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: पूजा भट्ट को सताई पिता की याद, अपने 'दुश्मन' के सामने खोला दिल का राज

Bigg Boss OTT 2 पूजा भट्ट सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक हैं। कई सेलिब्रिटीज सदस्य पूजा पर ये आरोप लगा चुके हैं कि वह डोमिनेटिंग स्वभाव की महिला हैं। लेकिन हाल ही में पूजा भट्ट काफी भावुक हो गईं और उन्होंने ऐसे कंटेस्टेंट से दिल की बात शेयर की जिससे उनका 36 का आंकड़ा रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 11 Jul 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Pooja Bhatt Open Her Heart With Abhishek Malhan Aka Fukra Insaan in Salman Khan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 अब अपने मिड में पहुंच चुका है। तीन हफ्तों के बाद अब सभी सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट के तेवर बदलते हुए नजर आ रहे हैं। घर के जहां आपसी रिश्ते बदल रहे हैं, तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट एक-दूसरे से अपनी दूरियां मिटाने की कोशिश कर रहे हैं।

सलमान खान के शो में अब 8 कंटेस्टेंट बचे हैं, जो फाइनलिस्ट बनने के लिए जी जान लगा रहे हैं। इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट पूजा भट्ट यूं तो घर के अन्य सदस्यों को समझाती हुईं नजर आती हैं, लेकिन इस सीजन में पहली बार देखा गया कि वह उस कंटेस्टेंट के सामने अपने पिता को याद करती हुईं नजर आईं, जिनसे उनका शो में 36 का आंकड़ा देखने को मिला है।

इस कंटेस्टेंट के सामने इमोशनल हुईं पूजा भट्ट

बिग बॉस ने घरवालों को हाल ही में टास्क दिया, जहां पर घरवालों को एक-दूसरे के साथ बैठकर लजीज मील को एन्जॉय करना था। हालांकि, इस गेम का रूल ये था कि अगर किसी सदस्य को टास्क कर रहे कंटेस्टेंट की बातचीत नहीं पसंद आ रही है, तो वो उसे वहीं पर बजर दबाकर रुकवा सकते हैं।

मनीषा रानी और बेबिका बातचीत के दौरान अविनाश सचदेव की बुराई कर रहे थे, जो पूजा को रास नहीं आई और उन्होंने बजर दबा दिया और उसके बाद टास्क के लिए वह खुद और अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान आए। इस दौरान पूजा भट्ट ने अभिषेक से बिग बॉस के हाउसमेट्स की बात न कर अपने परिवार के बारे में बात की।

— JioCinema (@JioCinema) July 10, 2023

पूजा भट्ट को सताई पिता महेश भट्ट की याद

पूजा भट्ट अभिषेक से अपने दिल का हाल बयां करते हुए काफी इमोशनल हो गईं और उन्होंने कहा कि वह अपने पिता महेश भट्ट को काफी मिस कर रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने ये भी कहा कि उनके और उनके पिता पर पब्लिक की राय उनके लिए कोई मायने नहीं रखती है, क्योंकि वो अपने मन की सुनती हैं।

उनके पिता का अप्रूवल और समर्थन उनकी जिंदगी में बहुत ज्यादा मायने रखता है। पब्लिक उनके लिए क्या सोचती है, वह इससे कभी भी खुद को प्रभावित नहीं होने देती हैं। आपको बता दें कि अभिषेक और पूजा शुरुआत से ही एक-दूसरे के खिलाफ रहे हैं। जहां पूजा घर में फलक के साथ मिलकर अभिषेक की परवरिश पर बात कर चुकी हैं, तो वहीं अभिषेक ने पूजा को स्कूल की प्रिंसिपल और डोमिनेटिंग जैसे टैग्स दे चुके हैं।