Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अकेली औरत हूं, मेरा घर चलाने के लिए कोई नहीं'; बिग बॉस के घर में पूजा भट्ट ने बयां किया अपना दर्द

Pooja Bhatt पूजा भट्ट इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में नजर आ रही हैं। चार हफ्तों से परिवार से दूर रह रही पूजा ने अब अपना दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने एक टास्क के दौरान अपने दिल का दर्द बयां किया। पूजा इन दिनों थोड़ा अपसेट है क्योंकि उनके दोस्त साइरस शो से अचानक बाहर हुए है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 12 Jul 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, Pooja Bhatt And Abhishek Malhan

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Pooja Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट इन दिनों 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस जिस अंदाज से खेल रही हैं वह दर्शकों को पसंद आ रहा है। चार हफ्तों से परिवार से दूर रह रही पूजा ने अब अपना दर्द बयां किया है। एक्ट्रेस ने एक टास्क के दौरान अपने दिल का दर्द बयां किया।

बिग बॉस ने दिया धरवालों को खास टास्क

दरअसल, बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को दूसरे के बारे में अपनी-अपनी राय बतानी थी। इसी दौरान पूजा ने इस पर रिएक्ट करते हुए सालों से दबाए अपने दिल का हाल बताया। एक्ट्रेस ने कहा, 'हम सभी लोग अपने परिवार को मिस कर रहे हैं और किसी ना किसी का कोई इंतजार कर रहा है, लेकिन मैं सिंगल औरत हूं, मेरा घर चलाने के लिए कोई नहीं है। 'ऐसा पहली बार हुआ है कि मैं अपने पिता को मिस कर रही हूं। मेरे लिए दूसरों की राय मायने नहीं रखती। मैं इस बात पर ध्यान देती हूं कि मेरे पिता क्या कह रहे हैं।

— 𝙍𝘼𝙅𝙈𝘼 𝘾𝙃𝘼𝙒𝘼𝙇𓆩♡𓆪 (@RajmaChawalOG) July 11, 2023

अविनाश ने पूजा भट्ट को किया नॉमिनेट

हाल के बिग बॉस एपिसोड में सभी घरवालों को अपनी-अपनी कीमती चीज का बलिदान देना था। इस बलिदान के बाद घरवालों को एक दूसरे को नॉमिनेट करना था। ऐसे में अविनाश ने पूजा भट्ट को नॉमिनेट किया गया। अविनाश ने पूजा को नॉमिनेट करने का कारण बताते हुए कहा, वह गलत लोगों को सपोर्ट करती हैं, और बेबिका ध्रुव को मोटिवेट करती हैं।

रातों-रात घर से बाहर हुए साइरस

साइरस ब्रोचा (Cyrus Broacha) भी अचानक शो बाहर हो गए हैं। बता दें, साइरस को शो से एलिमिनेट नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें किसी फैमिली मेडिकल इमरजेंसी की वजह शो से बाहर आना पड़ा है।