Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: झगड़े के बीच पूजा ने पिता महेश भट्ट का नाम लेकर आलिया को दिखाई धौंस, यूजर्स ने लगाई क्लास

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 की शुरुआत काफी ड्रामे के साथ हुई। मंच पर आते ही दो कंटेस्टेंट के बीच खूब झगड़ा देखने को मिला। पहले हफ्ते में जहां घरवाले एक-दूसरे पर निशाना साधने से बाज नहीं आए तो वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत में आलिया सिद्दीकी और पूजा भट्ट के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद पूजा- आलिया को महेश भट्ट के नाम से धौंस दिखाती दिखीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 27 Jun 2023 09:58 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 Pooja Bhatt Says to Aaliya Siddhiqui Mahesh Bhatt is My Father Users Brutally Trolled/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस के घर में शुरुआत से ही कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े शुरू हो गए हैं। एक-दूसरे पर सेलिब्रिटीज कीचड़ उछालने से पीछे नहीं हट रहे हैं। पहले ही हफ्ते में सलमान खान के बिग बॉस हाउस में खूब हंगामा हुआ, जहां बेबिका ने हर एक घरवाले की जमकर क्लास लगा दी, तो वहीं जिया शंकर को नॉमिनेट करने के बाद अविनाश और उनकी दोस्ती में भी दरार आ गई।

अब हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दूसरे हफ्ते में ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, शो की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट से भिड़ते हुए नजर आईं। पूजा ने बातों ही बातों में आलिया को महेश भट्ट की बेटी होने की धौंस दिखाई।

पूजा भट्ट ने आलिया को दिखाई धौंस

बिग बॉस के मेकर्स ने जियो सिनेमा के सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में नॉमिनेशन टास्क का एक नया वीडियो शेयर किया है। इस नए प्रोमो में सभी घरवाले एक-दूसरे पर जमकर वार करते हुए नजर आए। इस दौरान मनीषा रानी, अविनाश सचदेव के साथ-साथ अन्य घरवालों के निशाने पर सबसे ज्यादा जिया शंकर और आलिया सिद्दीकी आए।

नॉमिनेशन टास्क में आलिया ने अपनी आवाज बुलंद करते हुए पूजा भट्ट पर निशाना साधा और कहा, 'पब्लिक को आप बेवकूफ नहीं बना सकते। इस बात को सुनकर पूजा भट्ट ने आलिया सिद्दीकी पर पलटवार कर कहा, 'आइना तोड़ने से शक्ल ठीक नहीं हो जाती"।

महेश भट्ट की बेटी हूं, मेरी फितरत है- पूजा भट्ट

आलिया सिद्दीकी और पूजा भट्ट के बीच का झगड़ा यही नहीं थमा। पूजा की बात का जवाब देते हुए आलिया ने कहा, 'आवाज ऊंची करने से बातों में वजन नहीं आ जाता, जिसके बाद पूजा ने अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा, 'क्या करूं, महेश भट्ट की बेटी हूं, फितरत में है'।

पूजा भट्ट की इस बात को सुनकर सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूटा। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "अभी आलिया ने भी पूजा को धो डाला, अनफेयर लोग अब उसको भी शो से निकाल देंगे"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं महेश भट्ट की बेटी हूं, इसका क्या मतलब है, यहां भी नेपोटिज्म"। अन्य यूजर ने लिखा, "अभी जो महेश भट्ट की बेटी से पंगा लेगा, उसे नेपोटिज्म झेलना पड़ेगा"। आपको बता दें कि इस शो को अब तक पलक पुरसवानी और पुनीत सुपरस्टार अलविदा कह चुके हैं।