Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 में सातवें आसमान पर पहुंचा पूजा भट्ट का गुस्सा, आलिया को लगाई फटकार, कहा- शादी मेरी भी टूटी है

Bigg Boss OTT 2 बिग बॉस ओटीटी 2 इन दिनों कंटेस्टेंट्स के एक दूसरे से झगड़े को लेकर चर्चा में है। हाल ही में सलमान खान ने आलिया सिद्दीकी को फटकार लगाई थी कि वह नवाजुद्दीन से अपनी टूटी शादी के बारे में बात कर विक्टिम कार्ड खेलना बंद कर दें। अब पूजा भट्ट ने भी उन्हें इस बात के लिए जमकर लताड़ लगाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 27 Jun 2023 12:10 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Pooja Bhatt and Aaliya Siddiqui

नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' में दिन प्रतिदिन माहौल गरमाता जा रहा है। फिल्ममेकर-एक्टर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को लेकर चीजें बिगड़ती नजर आ रही हैं। वहीं, वह खुद भी कुछ कंटेस्टेंट्स से नाखुश नजर आ रही हैं। हाल ही में आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने खुलासा किया था कि उन्हें पूजा भट्ट से डर लगता है। उन्होंने पूजा के लिए कुछ निगेटिव बातें बोली थीं, जिसके बाद अब पूजा ने उन पर पलटवार किया है।

सलमान के बाद आलिया पर बिफरीं पूजा भट्ट

बिग बॉस हाउस में सलमान खान (Salman Khan) ने आलिया सिद्दीकी को बार-बार उनकी टूटी शादी पर बात करने को लेकर लताड़ लगाई थी। मगर लगता है कि सिर्फ सलमान ही नहीं, बल्कि पूजा भट्ट भी आलिया की इस बात से तंग आ गई हैं। हाल ही में पूजा ने आलिया को नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) से उनकी टूटी शादी को लेकर बात करने पर जमकर लताड़ लगाई।

'मैंने उसकी वह छवि देखी, जो मुझे डरावनी लगी'

दरअसल, कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे को नॉमिनेट करना था। जब पूजा भट्ट की बारी आई, तो उन्होंने आलिया सिद्दीकी का नाम लिया। जब कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ''मैं पिछले एक हफ्ते से आलिया की पर्सनालिटी को लेकर बहुत कन्फ्यूज हूं। मैं उसे समझ नहीं पा रही हूं। पिछले 24 घंटे में, मैंने उसकी वह छवि देखी, जो मुझे डरावनी लगी। जिया शंकर, बेबिका ध्रुव एक दूसरे से लड़ते रहते हैं। पिछली रात, आलिया ने लड़ाई लगवाने की कोशिश की, लेकिन बेबिका के बर्थ डे केक से बड़ा टुकड़ा खाने से वह बिल्कुल नहीं हिचकिचाईं। जब आप किसी को नापसंद करते हैं और उससे नफरत करते हैं, तो आप उनके जन्मदिन का केक इतनी खुशी से खाने क्यों जाते हैं?''

— JioCinema (@JioCinema) June 26, 2023

'शादी मेरी भी टूटी है'

पूजा भट्ट यहीं नहीं रुकीं। उन्होंने आगे कहा, ''यह छोटी-छोटी बातें उनके बारे में बहुत कुछ बताती हैं, बड़ी-बड़ी बातें नहीं। हम वह हैं, जो हम करते हैं। वह नहीं, जो हम कहते हैं कि हम करेंगे। मैं यह बताना चाहूंगी कि शादी मेरी भी टूटी है, ढेर सारी औरतों की टूटी है इसके पहले। अगर आप विक्टिम बनकर खेलना बंद कर देंगे, तो लाइफ में बहुत आगे जाएंगे।''