Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: मां ना बनने का पूजा भट्ट को है अफसोस? टूटी हुई शादी पर छलका दर्द, बताई तलाक की वजह

Pooja Bhatt Talk About Her Broken Marriage बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 हाल ही में शुरू हुआ है। शो में इस बार टीवी और फिल्म से जुड़े कई पॉपुलर स्टार्स शामिल हैं। वहीं सलमान खान शो की होस्टिंग कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में पूजा भट्ट का नाम भी शामिल है। अब उन्होंने शो में अपनी टूटी हुई शादी को लेकर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 22 Jun 2023 01:08 PM (IST)
Hero Image
Pooja Bhatt talk about her broken marriage, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pooja Bhatt Talk About Her Broken Marriage: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में रोज कुछ नया देखने को मिल रहा है। चाहे पुनीत सुपरस्टार को शो में वापस रखने की बात हो या आकांक्षा पूरी और अविनाश सचदेव की झड़प हो, बिग बॉस में मनोरंजन की कमी कभी नहीं होती। इन सबके बीच कुछ घरवालों की अपने को-कंटेस्टेंट के साथ अच्छी बॉन्डिंग बनती भी नजर आ रही है। कंटेस्टेंट आपस में अपने निजी जीवन से जुड़े किस्से शेयर कर रहे हैं।

पूजा भट्ट ने टूटी शादी पर खुलकर की बात

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने बिग बॉस के घर में अपना पहला दोस्त बना लिया है। पूजा की बेबिका धुर्वे से अच्छी बन रही है। बेबिका के साथ बात करते हुए उन्होंने अपनी टूटी हुई शादी पर बात की। इस दौरान शादी को लेकर उनका दर्द भी छलकता हुआ नजर आया। बेबिका ने पूजा से पूछा कि क्या वह मैरिड थीं?

शादी में झूठ नहीं बोलना चाहती थीं पूजा

जवाब देते हुए पूजा ने कहा, "मेरी शादी को लगभग 11 साल पूरे हो गए थे। फिर हमने तय किया कि कुछ तो है जो सही नहीं है हम दोनों के बीच, तो एक दूसरे को झूठ बोलकर क्यों दिलासा दिया जाए। यह कोई ड्रेस रिहर्सल नहीं होता है,  हमें सिर्फ एक मौका मिलता है शादी के लिए।" इस दौरान बेबिका, पूजा से पूछती हैं कि क्या उनके एक्स हसबैंड एक एक्टर थे? इस सवाल के जवाब में पूजा ने कहा, "वह एक्टर नहीं थे, मगर वह मीडिया बिजनेस से जुड़े हुए थे, और वह एक अच्छे इंसान थे।"

बेबीका ने पूछा एक्स हसबैंड का बर्थ मंथ

बातचीत के दौरान बेबीका की दिलचस्पी बढ़ती गई। उन्होंने पूजा से आगे पूछा की उनके एक्स हसबैंड का बर्थ मंथ क्या है?  जिस पर पूजा ने बताया कि वह कैप्रिकॉर्न (मकर राशि) हैं और यही कारण है कि उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग थी। इस पर बेबीका ने कहा कि कैप्रिकॉर्न काफी प्रैक्टिकल होते हैं और वे अच्छे फादर भी बनते हैं। पूजा ने इसके बाद मां बनने को लेकर बात किया और खुलासा किया कि उन्हें बच्चा नहीं चाहिए था।

View this post on Instagram

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

क्यों हुआ पूजा का तलाक ?

एक्ट्रेस ने कहा, "उस समय, मेरा मन सही जगह पर नहीं था। जब मैं बच्चे चाहती थी तब मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं, लेकिन फिर, मैं बच्चे पैदा नहीं करना चाहती थी और मैं झूठ नहीं बोलना चाहती थी। किसी से फिर कभी न मिलने का रिस्क मैं बर्दाश्त कर सकती हूं, लेकिन मैं झूठ नहीं बोल सकती, जब हम झूठ बोलते हैं तब वहां से ब्लेम-गेम शुरू हो जाता है और मैं ऐसा नहीं चाहती थी, जो भी था, अच्छा था। हमने एक-दूसरे के आत्मसम्मान की इज्जत बनाए रखी और अपने रास्ते अलग करके आगे बढ़ गए।"

View this post on Instagram

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

कौन हैं पूजा भट्ट के पति ?

मनीष मखीजा, एक भारतीय वीडियो जॉकी है, जो मुंबई स्थित रेस्ट्रॉन्ट के मालिक हैं। पूजा संग पहली मुलाकात में ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। दो महीने तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने साल 2003 में शादी कर ली थी। मगर दोनों की रिश्ता चल नहीं सका और शादी के 11 साल बाद 2014 में मनीष और पूजा अलग हो गए।