Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Prize Money: विनर की खुल जाएगी किस्मत, लाखों रुपये के साथ जिंदगी भर के लिए मिलेगी ये सर्विस

Bigg Boss OTT 2 Winner Prize Money बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले चर्चा में बना हुआ है। कुछ ही घंटों में बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले शुरू होने वाला है। इसके साथ ही सलमान खान के शो को हफ्तों बाद विनर मिल जाएगा। शो के विनर के साथ- साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कैश प्राइज को लेकर भी बज बना हुआ है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 14 Aug 2023 12:36 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Winner Prize Money

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Winner Prize Money: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को बस कुछ ही घंटों में अपना विनर मिलने वाला है। हफ्तों की जद्दोजहद के बाद शो अब अपने फिनाले में आ गया है। बिग बॉस ओटीटी में 5 फाइनलिस्ट बचे हुए हैं और इनमें से कोई एक इस सीजन की ट्रॉफी उठाएगा।

विनर के साथ-साथ सबसे ज्यादा चर्चा बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की प्राइज मनी को लेकर हो रही है। दर्शक जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर सलमान खान के शो को जीतने वाला कितना कैश प्राइज घर ले जाएगा।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के फाइनालिस्ट

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का विनर बनने के लिए एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट रेस में बने हुए हैं। इनमें से कोई एक इस सीजन का विजेता बनेगा। सोशल मीडिया ट्रेंड की तरफ देखें तो विजेता बनने के लिए सबसे आगे एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान चल रहे हैं।

जीतने वाले को मिलेगा क्या ?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के मेकर्स ने हाल ही में शो की ट्रॉफी की फोटो शेयर की थी। वहीं, अब प्राइज मनी को लेकर जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो जीतने वाले को 25 लाख रुपये और बिग बॉस ओटीटी 2 की चमचमाती ट्रॉफी मिलेगी। इसके साथ ही विनर को जीवनभर के लिए फ्री खाने की सर्विस भी दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी प्राइज मनी को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

कब और कहां देखें फिनाले ?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले का आगाज बेहद शानदार होने वाला है। शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपनी स्पेशल परफॉर्में देते हुए नजर आएंगे। शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले रात 9 बजे से शुरू होगा।

शो में शामिल हुए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट ?

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शुरुआत 17 जून, 2023 को हुई थी। शो में पांचो फाइनालिस्ट के साथ  जिया शंकर, आकांक्षा पुरी, साइरस ब्रोचा, जैड हदीद, आलिया सिद्दीकी, अविनाश सचदेव, आशिका भाटिया, पुनीत सुपरस्टार, फलक नाज और पलक पुरसवानी ने हिस्सा लिया था। 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)