Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार ने MC Stan को बताया- कीड़ा-मकोड़ा, 'बिग बॉस' पर भी निकाला गुस्सा

Bigg Boss OTT 2 रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 से पुनीत सुपरस्टार को एक दिन में ही बाहर कर दिया गया था। शो से आउट होने के बाद पुनीत कुमार ने बिग बॉस और एमसी स्टेन पर गुस्सा निकालते हुए वीडियो शेयर किया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 20 Jun 2023 10:45 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Puneet Kumar slammed MC Stan and Salman Khan Show. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: डिजिटल क्रिएटर और कॉमेडियन पुनीत कुमार उर्फ लॉर्ड पुनीत सुपरस्टार 'बिग बॉस ओटीटी 2' के पहले कंटेस्टेंट रहे, जिन्हें शो से बाहर कर दिया गया। हालांकि, उन्हें किसी टास्क की वजह से नहीं बल्कि उनकी हरकतों की वजह से एविक्ट किया गया था। अब पुनीत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने एमसी स्टेन (MC Stan) की क्लास लगाई है।

पुनीत कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को सुपरस्टार बताते हुए स्टेन को 'कीड़े-मकोड़े' कहा है। वीडियो में पुनीत ने कहा- "बिग बॉस जाए भाड़ की भट्टी में। मुझे किसी की जरूरत नहीं है। पुनीत सुपरस्टार था, स्टार है और स्टार रहेगा। मैं यह बताना चाहता हूं कि एमसी स्टेन तू कीड़े मकोड़े, मुझे और मेरी कॉमेडी को ललकारता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्यों एमसी स्टेन पर भड़के पुनीत?

'बिग बॉस ओटीटी 2' के प्रीमियर में एमसी स्टेन, सनी लियोन और अजय जडेजा के साथ पैनलिस्ट बनकर आए थे। शो में सभी पैनलिस्ट ने कंटेस्टेंट्स के साथ कुछ सवाल किए थे। एमसी स्टेन ने पुनीत सुपरस्टार से कुछ सवाल किए थे। स्टेन ने पूछा था- "तुम्हारे कंटेंट को पब्लिक क्रिंज बोलता है, क्या बोलना है तुमको इस पर?"

पुनीत ने हां में जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें जो आता है, वह वही करते हैं। वह किसी की कॉपी नहीं करते हैं। तब स्टेन ने ये बोल दिया था कि उन्हें पुनीत का कंटेंट पसंद नहीं है।

क्यों बिग बॉस से आउट हुए पुनीत?

पुनीत ने शो में आते ही सभी घरवालों की नाक में दम कर दिया था। वह कंटेस्टेंट्स को इरिटेट कर रहे थे और उनके साथ बहस भी कर रहे थे। बात तब बढ़ गई, जब उन्होंने अपने सिर पर फिनाइल डाला और मुंह पर टूथपेस्ट लगाया। बिग बॉस ने भी पुनीत को एविक्ट करने की धमकी दी थी, लेकिन वह नहीं माने। आखिर में बिग बॉस ने घरवालों से पुनीत के साथ एडजस्ट करने की बात पूछी तो ज्यादातर लोगों ने इनकार किया और फिर पुनीत को निकाल दिया गया।