Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Trophy: इस बार कुछ खास होगी सलमान खान के शो की चमचमाती ट्रॉफी, इन कंटेस्टेंट के बदल गए सुर

Bigg Boss OTT 2 Trophy बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अब अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है। अब शो में महज छह कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। ऐसे में हर किसी की यही कोशिश है कि वह इस सीजन की विनर ट्रॉफी हासिल कर सके। हाल ही में सलमान खान ने बचे हुए टॉप 6 कंटेस्टेंट को ट्रॉफी की एक झलक दिखाई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 07 Aug 2023 03:37 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 सलमान खान ने टॉप 6 कंटेस्टेंट को दिखाई चमचमाती ट्रॉफी /Instagram-Jio Cinema

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Trophy: सलमान खान का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी-2' फाइनली उस पड़ाव पर पहुंच चुका है, जिसका इंतजार फैंस को लंबे समय से था। 14 अगस्त को इस शो का ग्रैंड फिनाले होगा। अविनाश सचदेव और जैद हदीद बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले से एक वीक पहले बाहर हो गए।

14 अगस्त को ये शो कितने बजे प्रसारित होगा, विनर को कितनी इनाम राशि मिलेगी। ये तो हम आप सबको पहले ही अपडेट दे चुके हैं। अब हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी इस बार कैसी होगी, इस पर से भी पर्दा उठ गया है।

कैसी होगी बिग बॉस ओटीटी 2 की चमचमाती ट्रॉफी

जैद हदीद और अविनाश सचदेव ने बिग बॉस ओटीटी 2 से आउट होने के बाद अब घर में छह कंटेस्टेंट बचे हुए हैं। जिसमें अभिषेक मल्हान, जिया शंकर, पूजा भट्ट, मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और एल्विश यादव का नाम शामिल है। रविवार के एपिसोड में खुद सलमान खान ने घर में बचे हुए टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को ट्रॉफी की एक झलक दिखाई।

इस बार बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की ट्रॉफी काफी अलग है। जहां हर बार ट्रॉफी पर पूरी बिग बॉस की आंख बनी होती थी, तो इस बार बस ट्रॉफी में आंखों की पुतली नजर आ रही है। इसमें नीचे एक स्प्रिंग लगा हुआ है। इस चमचमाती ट्रॉफी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में बदले इन कंटेस्टेंट के सुर

बिग बॉस ओटीटी 2 को खत्म होने में महज 7 दिन बाकी हैं। ऐसे में कई घरवाले ऐसे हैं, जिनके सुर बिल्कुल ही बदल चुके हैं, जिनमें से एक अभिषेक मल्हान हैं। जिनकी पूरे सीजन में एल्विश यादव से अच्छी दोस्ती देखने को मिली, लेकिन बीते रविवार को फुकरा इंसान ये कहते हुए दिखाई दिए कि एल्विश यादव बाहर उनकी नेगेटिव पब्लिसिटी करवा रहे हैं।

इतना ही नहीं, जिया और एल्विश यादव एक-दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आए। आखिरी हफ्ते में बेबिका धुर्वे और अभिषेक के बीच भी दोस्ती हो गई। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग इस बात से निराश हुए कि साथ बैठकर भी मनीषा रानी -एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान एक साथ नहीं हैं।