Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: फलक नाज पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, डबल स्टैंडर्ड पर लगाई फटकार

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी 2 काफी सुर्खियां बटोर रहा है। कभी जद हदीद की हरकतों को लेकर तो कभी लड़ाई झगड़ों को लेकर बिग बॉस ओटीटी 2 किसी न किसी से चर्चा में बना रहता है। वीकेंड का वार का नया प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 02 Jul 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Falaq Naaz and Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: जियो सिनेमा के रियलिटी शो 'बिग बॉस' का दूसरा सीजन पहले से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है। शो में अब तक कई ऐसी चीजें दिखाई गई हैं, जिससे कि यह लोगों की नजरों में बना रहे। जद हदीद और आकांक्षा पुरी के किसिंग सीन ने काफी सुर्खियां बटोरीं। वहीं, इससे इतर घर के लड़ाई झगड़े भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। इन सबके बीच बिग बॉस ओटीटी 2 का नया प्रोमो सामने आया है, जो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

वीकेंड का वार का नया प्रोमो

इस बार के वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को सलमान खान (Salman Khan) के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। जियो सिनेमा की ओर से प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान, फलक नाज की क्लास लगा रहे हैं। नए प्रोमो के अनुसार, सलमान, फलक से बात-बात पर परिवार को बीच में लाने पर डांट लगा रहे हैं।

सलमान ने लगाई फलक को फटकार

सलमान, फलक से कहते हैं, ''अभिषेक अग्रेसिव होते हैं, तो उसका खानदान उसकी अपब्रिंगिंग की मिस्टेक है, और आपको अविनाश अग्रेसिव होते हैं, वह नहीं दिखता?'' इसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर इस घर में विजिलेंस है, तो वो सबके लिए एक बराबर होना चाहिए। इतना कहते ही वह पूजा भट्ट की ओर इशारा करने लग जाते हैं। यह घर टोटल डबल स्टैंडर्ड्स पर चल रहा है।

Dekho aur kya kya sawaal uthte hai on #WeekendKaVaar with Salman Khan at 9pm tonight, streaming free on #JioCinema.#BBOTT2 #BiggBossOTT2 #BBOTT2onJioCinema @beingsalmankhan@FukraInsaan #FalaqNaaz pic.twitter.com/6cUe5MLcNm— JioCinema (@JioCinema) July 2, 2023

फैंस ने की तारीफ

फलक नाज को उनके बिहेवियर के लिए फटकार लगाने पर फैंस ने सलमान खान की तारीफ की है। बता दें कि फलक और पूजा को अक्सर ही अभिषेक के पीठ पीछे उनकी बुराई करते देखा गया है। उनकी अपब्रिंगिंग पर भी सवाल खड़े किए गए, जिसे सुन कर अभिषेक को बुरा लगा था।