Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Manisha-Elvish Video: एक-दूसरे के रोमांस में डूबे मनीषा रानी-एल्विश यादव, म्यूजिक वीडियो से पहली झलक आई सामने

Elvish Yadav Manisha Rani Music Video बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक मनीषा रानी और एल्विश यादव जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं। अपकमिंग म्यूजिक वीडियो से एल्विश और मनीषा की पहली झलक सामने आई है जिसमें दोनों रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। देखिए मनीषा और एल्विश का वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 06 Oct 2023 03:22 PM (IST)
Hero Image
म्यूजिक वीडियो की शूटिंग से एल्विश यादव और मनीषा रानी का वीडियो हुआ लीक। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Elvish Yadav Manisha Rani Shooting Video: मनीषा रानी और एल्विश यादव 'बिग बॉस ओटीटी 2' के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। फैंस को उनकी जोड़ी इतनी पसंद है कि लोगों ने उनका निकनेम 'एल्विशा' (Elvisha) रख दिया है। बिग बॉस के खत्म होने के बाद फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब थे। अब फाइनली फैंस की विश पूरी हुई। जल्द ही दोनों का म्यूजिक वीडियो भी आने वाला है।

मनीषा रानी कुछ दिन पहले ही एल्विश यादव के साथ म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के लिए मुंबई से चंडीगढ़ गई थीं। मनीषा और एल्विश ने अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी। म्यूजिक वीडियो से दोनों की पहली झलक सामने आई है।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav-Abhishek Malhan: अभिषेक-एल्विश की लड़ाई पर जिया शंकर का रिएक्शन, कहा- 'उनका भाईचारा सबको पता है'

रोमांस करते दिखे मनीषा रानी और एल्विश यादव

जब से मनीषा और एल्विश के म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट हुई है, तब से दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। एल्विशा फैंस बेसब्री से उनके रोमांटिक सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सेट से मनीषा और एल्विश का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने रोमांस करते हुए देखा गया। 

क्लिप में एल्विश यादव और मनीषा रानी को कार के बोनट पर बैठकर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है। स्काई ब्लू कलर की ड्रेस में दोनों एक-दूसरे को ट्विनिंग कर रहे हैं। मनीषा ने एल्विश को साइड हग किया हुआ है। उनकी केमिस्ट्री लाजवाब है। दोनों के प्यारे बॉन्ड से फैंस भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। ये वीडियो देख फैंस इस गाने को पहले ही सुपरहिट बता रहे हैं। 

इससे पहले एल्विश ने मनीषा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आए थे। उनकी ये फोटो अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो गई थी। Elvisha के रीयूनियन ने फैंस को सरप्राइज कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Abhishek Malhan इस वजह से BB OTT 2 की सक्सेस पार्टी में नहीं हुए थे शामिल, बेबिका धुर्वे ने किया खुलासा