Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: इसलिए सलमान खान नहीं करते बिग बॉस में किसी की सिफारश, बताई ये बड़ी वजह

Bigg Boss OTT Season 2 सलमान खान ने कहा है कि उनके सुझावों को बिग बॉस के निर्माताओं ने स्वीकार नहीं किया है यह खुलासा करते हुए कि उनके पास ऐसी सिफारिशों के लिए कॉल की बाढ़ आ गई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 17 Jun 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2, That is why Salman Khan does not recommend anyone in Big Boss

नई दिल्ली, जेएनएन।  सलमान खान, जो एक दशक से अधिक समय तक बिग बॉस होस्ट रहे हैं, ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने एक बार रियलिटी शो के लिए किसी की सिफारिश की थी। लेकिन निर्माताओं ने उनके सुझावों का उपयोग नहीं करने का फैसला किया और उन्होंने तब से कोई सिफारिश देना बंद कर दिया है। सलमान बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 17 जून रविवार को जियो सिनेमा पर होगा।

सलमान के पास आई कॉल्स की बाढ़

सलमान खान ने एचटी को बताया कि बिग बॉस शुरू होते ही उनके पास कई कॉल आते हैं और वह इतना चिढ़ जाते हैं कि अपना फोन भी बंद कर देते हैं। उन्होंने कहा कि कॉल करने वाले उनसे बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स बनने की सिफारिश करते हैं।

 “राजनेता हो, अभिनेता हो या जीवन के किसी भी अन्य क्षेत्र से हों, मुझे हर किसी के फोन आते हैं कि बिग बॉस उनके करियर के लिए एक बेहतरीन मंच है और वे इस शो का हिस्सा बनना पसंद करेंगे। लेकिन वे नहीं समझते कि यह फैसला मेरे हाथ में नहीं है, लेकिन यह शीतल, मनीषा और एंडेमोल और कलर्स के हाथों में है।"

सलमान के पास आती हैं बिग बॉस की सिफारिशें

सलमान ने कहा कि कई लोग उनसे परेशान हो जाते हैं क्योंकि वह फोन कॉल नहीं करते हैं, जिससे उनका काम हो जाए। सलमान खान इस फैसले में दखल नहीं देते हैं और चैनल और प्रोडक्शन हाउस हर चीज का ध्यान रखते हैं। उन्होंने यह नियम बना रखा है कि वे मेरी सिफारिश नहीं मानते। एक बार मैंने उनसे किसी को कास्ट करने का अनुरोध किया था और उन्होंने नहीं किया तो उसके बाद मैंने सिफारिश करना बंद कर दिया।

चैनल से परेशान हैं सलमान खान

आगे उन्होंने कहा, सच में, एक सीजन के दौरान मैंने किसी की सिफारिश की, लेकिन ये लोग नहीं माने। निकितिन उन लोगों में से एक थे जिन्हें मैं जानता था लेकिन नहीं जानता था कि वह शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। मैं उनसे बिग बॉस 6 के मंच पर मिला था। उनका बस चलता तो वो आज तक घर में रह रहे होते।"