Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB OTT 2: एल्विश पहनेंगे 'नमक' तो अभिषेक बनेंगे 'रेजर', फिनाले में उर्फी के अतरंगी कपड़ों में दिखेंगे घरवाले!

Uorfi Javed In Bigg Boss OTT 2 विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 इन दिनों काफी चर्चा में है। ग्रैंड फिनाले को बस एक हफ्ता बचा है। इस बीच शो में उर्फी जावेद की एंट्री हुई है। उर्फी जावेद बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का अहम हिस्सा होंगी। आइए आपको बताते हैं कि उर्फी ने शो में क्यों एंट्री मारी है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 07 Aug 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 के ग्रैंड फिनाले में दिखेगा उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Uorfi Javed In Bigg Boss OTT 2: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' का ग्रैंड फिनाले बस एक हफ्ते दूर है। ग्रैंड फिनाले को दिलचस्प बनाने के लिए उर्फी जावेद ने एक बड़ा टच देने के लिए शो में एंट्री की है।

उर्फी जावेद अपने यूनिक फैशन स्टेटमेंट के लिए मशहूर हैं। सेफ्टी पिन से लेकर साइकिल की चैन तक, उर्फी जावेद ने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए खूब लाइमलाइट बटोरी। अब उर्फी जावेद अपना यूनिक टच बिग बॉस के फाइनलिस्ट को भी देने वाली हैं।

उर्फी जावेद ने ली बिग बॉस में एंट्री

हाल ही में, उर्फी जावेद ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' (Bigg Boss OTT 2) में कदम रखा। शो में आने के बाद वह सभी से गले मिलीं और खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने बताया कि वह शो में आखिर क्यों आई हैं। उर्फी जावेद का शो में आने का मकसद कंटेस्टेंट्स के लिए ऐसे कपड़ों को डिजाइन करना है, जो उनके बिग बॉस की जर्नी को रिप्रेजेंट करेगा।

ग्रैंड फिनाले में दिखेगा उर्फी जावेद की झलक

लाइव फीड में देखा गया कि उर्फी जावेद ने पहले सभी कंटेस्टेंट्स से पूछा कि वे एक-दूसरे को बतायें कि कौन सी चीज उन्हें रिप्रेजेंट करती है, वो उस पर ड्रेस बनाएंगी। पूजा भट्ट ने खुद एक लाइट वाली जैकेट पहनने का आइडिया दिया। उर्फी ने बेबीका धुर्वे को सुई की ड्रेस बनाने का आइडिया दिया। 

उर्फी जावेद ने एल्विश यादव को लेकर कहा कि उन पर नमक सूट करेगा, क्योंकि उनका मानना है कि उनके आने के बाद शो में नमक आया है। साथ ही उर्फी ने कहा कि अभिषेक को रेजर और मनीषा रानी को कुशन कवर जैसी चीजें उन्हें रिप्रेजेंट करती हैं, क्योंकि अभिषेक शार्प हैं और मनीषा दोस्तों को कंफर्ट फील कराती हैं।

उर्फी जावेद ने घरवालों को दिखाया आइना

उर्फी जावेद ने मनीषा रानी और एल्विश यादव की तारीफ की। उन्होंने बेबीका धुर्वे और जिया शंकर के मजे लिये। उन्होंने कहा कि बेबीका लोगों को पोक करती हैं। वहीं, जिया ने अविनाश और जद के लिए अपनी दोस्ती नहीं निभाई।

बिग बॉस ओटीटी 2 का ग्रैंड फिनाले कब होगा?

'बिग बॉस ओटीटी 2' का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त को होगा। इस बार रविवार नहीं बल्कि सोमवार को फिनाले का टास्क होगा। बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में उर्फी जावेद बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं, लेकिन वह एक हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं।