Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: जानें सलमान खान ने इस हफ्ते की किसकी छुट्टी, कैप्टेंसी टास्क में मची रार, अभिषेक की लगी क्लास

Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka War Episode Highlight बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हालिया एपिसोड चर्चा बटोर रहा है। वीकेंड वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के साथ मस्ती की। साथ ही उन्होंने कंटेस्टेंट की क्लास भी लगाई। सबसे ज्यादा हैरान सलमान खान के एलिमिनेशन राउंड ने किया। इसके अलावा कैप्टेंसी टास्क की भी काफी चर्चा रही। 

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 10 Jul 2023 11:42 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka War Episode Highlight, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka War Episode Highlight: सलमान खान का शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 चर्चा में बना हुआ है। पूरे हफ्ते शो कंटेस्टेंट की हरकतों और विवादों की वजह से खबरों में बना रहता है, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां वीकेंड का वार बटोरता है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में वीकेंड का वार पर सलमान खान घरवालों से मुखातिब होते हैं और इनकी कर्मों का हिसाब लगाते हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स की भाईजान क्लास लगाते हैं तो वहीं, किसी को वार्निंग तक मिल जाती है।

वीकेंड का वार की रही चर्चा

बिग बॉस ओटीटी 2 का लेटेस्ट एपिसोड खूब मसाला लेकर आया है। जहां एलिमिनेशन सबको चौंकाया तो वहीं, अभिषेक मल्हान की कैप्टेंसी टास्क में बेड़ा गर्क हो गया। आइए जानते हैं बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड का वार की बड़ी हाइलाइट्स...

सलमान खान ने किया किसको एलिमिनेट

जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के अलावा, बिग बॉस ओटीटी में इस हफ्ते अविनाश सचदेव, फलक नाज, बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और साइरस ब्रोचा नॉमिनेटेड थे। सलमान खान ने शुरुआत में साइरस, पूजा और मनीषा को सुरक्षित घोषित किया और मजाक में कहा कि बेबिका को बाहर कर दिया गया है।

हैरान हुए घरवाले

हालांकि, थोड़ी देर बाद उन्होंने खुलासा किया कि बेबिका को भी बचा लिया गया है। इसके बाद उन्होंने बाकी घरवालों से कहा कि वो बताए कि अविनाश और फलक में से कौन बाहर हो सकता है। दोनों को कुछ देर परेशान करते हुए सलमान खान ने खुलासा किया कि इस हफ्ते किसी को बाहर नहीं किया जा रहा है और इस खबर से सभी घरवाले हैरान रह गए।

— Abhishek Malhan (@Always4kohli) July 10, 2023

कैप्टेंसी टास्क था दिलचस्प

इस सप्ताह शो में सबसे ज्यादा चर्चा कैप्टेंसी टास्क ने बटोरी। सलमान खान ने वीकेंड का वार में कप्तानी के लिए टास्क की भी घोषणा की, जिसमें अभिषेक मल्हान, फलक नाज, जिया शंकर और जद हदीद शामिल थे। ये सभी अब तक घर के कैप्टन रहे हैं। इन चारों कंटेस्टेंट्स को बीबी वर्स रूम के अंदर बुलाया गया और उन्हें कारण बताने के लिए कहा गया कि उन्हें क्यों लगता है कि वे सबसे अच्छे कैप्टन बनेंगे।

अभिषेक मल्हान कप्तानी की दौड़ से हमेशा के लिए बाहर

चारों को इसके साथ ये भी बताना था कि बाकी तीन दावेदार क्यों कैप्टेंसी के लायक नहीं हैं। सभी ने अपनी राय देते हुए खुद को बेस्ट साबित करने वाले कारण बताए। इसके बाद सभी से एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम चुनने के लिए कहा गया, जो घर में कभी भी कप्तान बनने के लायक नहीं है। इस पर सभी ने अभिषेक मल्हान का नाम लिया और वो कैप्टेंसी से हमेशा के लिए बाहर हो गए।