Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2: एल्विश-आशिका के बाद होने जा रही है एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री, घरवालों का जीना होगा मुश्किल

Bigg Boss OTT 2 सलमान खान के शो के मेकर्स बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को इंटरेस्टिंग बनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया फेम एल्विश यादव और आशिका भाटिया शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अब इसके बाद मेकर्स जल्द ही एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री इस विवादित शो में करवाएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 13 Jul 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss Ott 2 After Elvish Yadav and Aashika Bhatia Snehil Dixit Aka Bc Aunty Enter in Salman Khan show/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में एक बार फिर से तहलका मचा है। वाइल्ड कार्ड एंट्री और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने शो में आते ही घर के सदस्यों को रोस्ट करना शुरू कर दिया है। पांच सदस्यों के एलिमिनेट होने के बाद टोटल आठ सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट सलमान खान के शो में बचे हुए थे, लेकिन अब दो और कंटेस्टेंट के आने से बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स का कॉम्पटीशन बढ़ गया है।

एल्विश यादव और आशिका भाटिया के बाद अब रिपोर्ट्स की मानें तो एक और एक्ट्रेस शो में जल्द ही बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं। जिनके आने के बाद घरवालों की नाक में और भी दम होने वाला है।

एल्विश-आशिका के बाद अब शो में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

बिग बॉस खबरी के इंस्टाग्राम पेज पर हाल ही में ये जानकारी शेयर की गई कि एल्विश यादव और आशिका भाटिया के बाद अब स्नेहिल दीक्षित सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर नजर आ सकती हैं। आपको बता दें कि स्नेहिल पेशे से एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कंटेंट क्रिएटर, राइटर और क्रिएटिव डायरेक्टर भी हैं।

स्नेहिल दीक्षित सोशल मीडिया पर 'बीसी आंटी' के नाम से भी मशहूर हैं। इतना ही नहीं वह बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे सिद्धार्थ शुक्ला के शो की राइटर भी रह चुकी हैं। उनके वीडियो लोगों ने काफी पसंद किया। हालांकि, उनके बिग बॉस ओटीटी 2 में आने की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

2 हफ्ते आगे बढ़ा सलमान खान का शो

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को एक्सटेंशन मिल गया है। ये शो पहले डेढ़ महीने चलने वाला था। हालांकि, जिस तरह से मेकर्स एक के बाद एक कंटेस्टेंट को घर से बेघर कर रहे थे, उसे देखते हुए फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे कि ये शो 1 महीने में ही रैपअप हो जाएगा, लेकिन फिर बीते वीकेंड के वार में खुद सलमान खान ने शो के एक्सटेंट होने की घोषणा की।

View this post on Instagram

A post shared by Snehil Mehra (@bcaunty)

बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रहीं स्नेहिल दीक्षित की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन के साथ बतौर एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह अपहरण में भी काम कर चुकी हैं।