Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 2 Winner: गौतम गुलाटी ने उठाया विजेता के नाम से पर्दा! इस कंटेस्टें को बताया अल्टीमेट विनर

Bigg Boss OTT 2 Winner बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर चर्चाएं जोरों पर है। शो को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। कुछ दिनों में बिग बॉस ओटीटी 2 को अपना विनर भी मिल जाएगा। इस बीच अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम की चर्चा विजेता के लिए हो चुकी हैं। वहीं अब बिग बॉस सीजन 8 के विनर गौतम गुलाटी ने भी अपना विनर बताया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 11 Aug 2023 11:49 AM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 8 Winner Gautam Gulati Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में अब सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स बचे हुए है। शो के ग्रैंड फिनाले से बस चार दिन पहले जिया शंकर को एलिमिनेट होना पड़ा। इसके बाद बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं, क्योंकि बचे हुए टॉप 5 में से कोई एक विजेता बनेगा। वहीं, अब एक्टर गौतम गुलाटी ने अपने विनर के नाम का खुलासा किया है।

गौतम गुलाटी ने बिग बॉस सीजन 8 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। शो में उन्होंने एंटरटेनमेंट का खूब तड़का लगाया था। अब, उनसे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर एक्टर ने बताया कि शो में उनके दो फेवरेट कंटेस्टेंट्स हैं और इनमें से ही कोई एक इस सीजन का विनर बनेगा।

कौन है गौतम का फेवरेट ?

गौतम गुलाटी ने पिंकविला के साथ बातचीत में कहा कि बिग बॉस ओटीटी 2 में उन्हें अभिषेक मल्हान अच्छे लगे। इसके अलावा उन्हें एक और कंटेस्टेंट सही लगा। उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने शो बीच में देखा। मैंने एक वीडियो भी देखा जिसमें अभिषेक मेरे बारे में बात कर रहे थे। वो कह रहे थे कि मैं सबसे बेहतरीन 'बिग बॉस' विनर रहा हूं। मैंने वो वीडियो देखा और मुझे अच्छा लगा। वो बहुत प्यारा था।”

ये भी हैं विनर बनने की रेस में आगे

गौतम ने आगे कहा, “आम तौर पर बिग बॉस की टीम मुझे हर साल घर के अंदर जाने और कंटेस्टेंट्स से बात करने के लिए बुलाती है। मैं कभी-कभी फॉलो-अप करता हूं। मुझे लगता है बिग बॉस ओटीटी 2 में मुझे अभिषेक बहुत अच्छा लगता है और एल्विश भी बहुत अच्छा लगता है। वो भी बहुत सॉलिड कर रहा है और मनीषा रानी भी अच्छा कर रही है। पूजा भट्ट भी ठीक खेल रही हैं। सभी अपनी जगह पर सही कर रहे हैं।”

एल्विश और अभिषेक को बताया बेस्ट

विनर को लेकर गौतम ने आगे कहा, “मेरे हिसाब से जो अच्छा कर रहा है और जो शुरू से ही शो में बदलाव लेके आया है, वो अभिषेक मल्हान हैं और बाद में एल्विश लेके आया है। दोनों का ही गेम काफी अच्छी है। मुझे अच्छा लगेगा अगर उन्हें टीवी वाले बिग बॉस में जाने का मौका मिलेगा। अगर मैं टाइम से इंडिया लौट पाता तो 100 प्रतिशत दोनों को इंस्पायर करता क्योंकि ये दोनों मेरे फेवरेट हैं- अभिषेक और एल्विश।”