Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आलिया भट्ट ने Elvish Yadav के लिए कही थी ऐसी बात, सुनते ही चौंके 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर, वीडियो वायरल

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी 2 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एल्विश यादव इस शो को जीत चुके हैं। सिस्टम की जीत पर फैमिली और फैंस में खुशी का माहौल है। उधर शो से बाहर आते ही एल्विश यादव को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में एक बात पता लगी जिसे सुनते ही उन्हें यकीन नहीं हुआ।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 15 Aug 2023 12:31 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav and Alia Bhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: रियलिटी शो 'बिग बॉस' के इतिहास में सोमवार 14 अगस्त को एक ऐसा फैसला सुनाया गया, जो आज से पहले कभी नहीं सुना गया। एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो की ट्रॉफ जीत गया। एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने बहुत बड़े मार्जिन से अभिषेक मल्हान को मात देते हुए शो की ट्रॉफी और 25 लाख की प्राइज मनी अपने नाम की।

एल्विश ने दिया फ्लाइंग किस

एल्विश यूट्यूबर पर हैं। रोस्ट वीडियो बनाकर वह सुर्खियों में आए थे। इसी पॉपुलैरिटी की वजह से उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 2' में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली थी। शो में आने के बाद उनका 'सिस्टम' कहकर बात करने का अंदाज सभी को पसंद आया था। यहां तक कि आलिया भट्ट भी उनके बात करने के अंदाज की दीवानी हो गईं। पूजा भट्ट के अलावा वह एल्विश को भी सपोर्ट करते नजर आईं। यह बात जैसे ही एल्विश को मालूम हुई, उन्होंने आलिया के लिए फ्लाइंग किस देने के साथ ही मजेदार बात कही।

आलिया का नाम सुनते ही सरप्राइज हुए एल्विश

दरअसल, ट्रॉफी जीतने के बाद एल्विश ने मीडिया इंटरएक्शन किया। इस दौरान किसी ने उन्हें बताया कि आलिया ने उन्हें सपोर्ट किया है। यह सुनते ही एल्विश को अपने कानों पर यकीन नहीं हुआ। उन्होंने कहा ''क्या बात कर रहे हो यार।'' पैपराजी ने उन्हें दोबारा बताया कि आलिया ने उनका समर्थन किया, तो एल्विश ने उन्हें अलग अंदाज में थैंक्यू कहा। उन्होंने फ्लाइंग किस देने के साथ ही आलिया को थैंक्यू और आई लव यू कहा।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एल्विश की जीत पर खूब हुआ सेलिब्रेशन

एल्विश यादव के शो जीतने की खुशी उनके परिवार वालों और दोस्तों के चेहरे पर भी देखने को मिली। उनके बाहर आते ही लोगों की भीड़ लग गई। एल्विश के बाहर आते ही उनके चाहने वालों ने उनके साथ सेल्फी क्लिक कराई। साथ ही उन्होंने एल्विश की पॉपुलर लाइन 'सिस्टम के नीचे आना पड़ेगा' भी कही।