Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं एल्विश यादव! फिल्म शूटिंग के लिए विदेश रवाना हुए यूट्यूबर

Elvish Yadav एल्विश यादव सोशल मीडिया की दुनिया का जाना माना नाम बन चुके हैं। उनके कई वीडियो वायरल होते हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद एल्विश की फैन फॉलोइंग में तगड़ी तरह से इजाफा होते देखने को मिला। हाल ही में एल्विश ने अपनी फिल्म के बारे में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने एक ऐसी बात बताई है जिसे जानने के बाद उनके फैंस एक्साइटेड हो गए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Sep 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Elvish Yadav. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' से सबके दिलों पर राज करने वाले एल्विश यादव (Elvish Yadav) शो खत्म होने के बाद भी फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे। वह हर दिन कोई न कोई अपडेट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने फैंस के साथ एक ऐसी न्यूज शेयर की, जिसे जानने के बाद उनके चाहने वालों की खुशी का ठिकाना नहीं हो सकता।

एल्विश ने शेयर किया नया वीडियो

एल्विश यादव अक्सर यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करते हैं, जिसमें वह अपने रूटीन से जुड़ी जानकारियां शेयर करते हैं। इन वीडियोज में वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के बारे में भी बात करते हैं। मंगलवार को उन्होंने नया वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म शूटिंग की जानकारी दी गई।

फिल्म शूटिंग के लिए रवाना हुए एल्विश

इस वीडियो में एल्विश अपने दोस्तों के साथ घूमते नजर आते हैं। इसके बाद वह घर जाकर अपनी मां से सभी को मिलाते हैं। इस दौरान मां-बेटे की खट्टी मीठी नोंकझोक भी देखने को मिलती है, जिस पर खुद एल्विश की हंसी छूट जाती है।

वीडियो के अंत में एल्विश बताते हैं कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो रहे हैं। हालांकि, वह कहां जा रहे हैं, उस जगह का खुलासा उन्होंने नहीं किया, लेकिन वीडियो के थंबनेल में उन्होंने दुबई रवाना होने की बात बताई।

उर्वशी रौतेला के साथ रिलीज होगा एल्बम

एल्विश यादव बुलंदियों को छूते जा रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ 'हम तो दीवाने' म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते देखे जाएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

उर्वशी के साथ एल्विश को देखने के लिए फैंस में काफी बेताबी है। गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है। गाना 14 सितंबर को जारी किया जाएगा। यह उर्वशी और एल्विश का पहला कोलैबोरेशन है।