Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav का रेव पार्टी में Snake Venom सप्लाई करने के आरोप पर बड़ा बयान, कहा- 'नंगा नाच करुंगा अगर...'

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की रेव पार्टी (Rave Party) मामले को लेकर परेशानियां और बढ़ सकती है क्योंकि फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ने रेव पार्टी के नमूनों में सांप का जहर (Snake Venom) पाने की पुष्टि की है। ऐसे में यूट्यूबर को को कानूनी परिणाम भी भुगतने पर सकते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Mon, 19 Feb 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव का रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप पर बड़ा बयान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव विवादों में उलझते जा रहे हैं। बीते साल यूट्यूबर अपनी जीत का जश्न मना ही रहे थे, कि उनके रंग में तब भंग पड़ गया, जब रेव पार्टी को लेकर गंभीर इल्जाम लगे। सांप का जहर सप्लाई मामले में एल्विश यादव पर एफआईआर तक दर्ज हो चुकी है। वहीं, अब इन आरोपों पर उनका एक बयान वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Munawar Faruqui ने विक्की जैन का खोला राज, बार-बार बिलासपुर जाने का बताया सच, 'कहा- दूसरी वाली के पास...'

बढ़ सकती है एल्विश की मुश्किलें

रेव पार्टी मामले को लेकर एल्विश यादव की परेशानियां और बढ़ सकती है, क्योंकि फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) ने रेव पार्टी के नमूनों में सांप का जहर पाने की पुष्टि की है। ऐसे में यूट्यूबर को को कानूनी परिणाम भी भुगतने पर सकते हैं।

मीडिया पर एल्विश ने साधा निशाना

एल्विश यादव ने स्नेक वेनम मामले को लेकर मीडिया पर निशाना साधा है। उन्होंने इल्जाम लगाया कि मीडिया उन्हें टारगेट कर रही है। उनकी जिंदगी की छोटी-छोटी चीजों पर नजर गड़ाए हुए है। एल्विश ये भी कहा कि अगर कोई ये साबित कर देता है कि वो रेव पार्टी में थे, तो अपने कपड़े उतारकर नाचेंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अचानक हुए एलिमिनेशन पर भड़के एल्विश यादव, 'बिग बॉस' पर कसा तंज, याद दिलाई अपनी भविष्यवाणी

क्या बोले एल्विश यादव ?

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एल्विश यादव ने मीडिया पर गंभीर आरोप मड़े है। उन्होंने अपने वायरल वीडियो में कहा, एल्विश यादव ने यूट्यूब पर अपने वायरल वीडियो में कहा, , "एल्विश यादव ने कहां था रेव पार्टी में? पुलिस ने तो नहीं बताई। पुलिस को तो नहीं मिला, मैं तो बॉम्बे में था। पीएफए गूगल करोगे तो समझ आ जाएगा तुम्हें क्या रूल है.. . किसी भी नॉर्मल आदमी पर झूठा केस लगता है और फिर पैसे मांगते हैं उससे केस वापस लेने के लिए। ये साबित कर के दिखा दो कि मैं वहां था और मेरी रेव पार्टी थी, नंगा होकर नाचूंगा मैं। सारे कपड़े उतारकर नंगा होकर नाचूंगा।"